मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर के सामने खड़े होकर महिला ने भीख में खाना मांगा तो युवक ने पत्थर से कुचलकर मार डाला - indore woman murder

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 23, 2024, 4:58 PM IST

इंदौर में युवती की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. मामले के अनुसार मृतका एक घर के सामने खाना मांगने लगी. इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे धक्का दिया. जब महिला ने गाली दी तो उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी.

indore woman murder
भीख में खाना मांगा तो युवक ने पत्थर से कुचलकर मार डाला (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के बाणगंगा क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में रविवार सुबह युवती की सिर कुचली लाश बरामद की गई थी. उसकी पहचान क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के रूप में हुई थी. वह भीख मांगकर जीवनयापन करती थी. पुलिस ने मृतका के घर से लेकर घटनास्थल तक सैकड़ों सीसीटीवी देखे. इंडस्ट्रियल एरिया के आसपास वही युवती जाती दिखी. इस मामले में डीसीपी पंकज पांडे ने बताया "मृतका का घटना वाले दिन घर में विवाद हुआ था. वह रात को पुलिस थाने में अपने मौसा की रिपोर्ट दर्ज करने जा रही थी."

मामूली विवाद में युवक ने युवती को पत्थर से कुचलकर मार डाला (ETV BHARAT)

युवक ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

पुलिस थाने जाने के दौरान युवती को रास्ते में उसे एक घर दिखा जहां मुंडन की पार्टी चल रही थी. वहां युवती ने पुलिस थाने का पता पूछा और खाने के लिए कुछ खाना भी मांगा. इस दौरान पार्टी में मौजूद कपिल उर्फ गप्पू पिता मोहन सिंह चौहान उसे धक्का देखकर वहां से भगाने की कोशिश की. इस दौरान युवती वहां पर गिर पड़ी और वह उसे गालियां भी देने लगी. इससे आवेश में आकर कपिल ने उसके साथ मारपीट की. जब वह भागने लगी तो उसका पीछा कर उसके साथ जमकर मारपीट की.

ALSO READ:

पत्थर से कुचला सिर, जिस्म से सारे कपड़े गायब, रेलवे ट्रैक पर दिव्यांग युवती का शव मिलने से सनसनी

नाले में मिला कांग्रेस नेता राजेंद्र राणा के बेटे की शव, हत्या या हादसा, जांच में उलझी पुलिस

युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी

मारपीट के दौरान आरोपी ने युवती के सिर पर पत्थर उठाकर मारा. इससे युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. इस कारण पुलिस को अनहोनी का शक था. पुलिस अब युवती के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. उसी से साफ होगा कि युवती के साथ कुछ गलत काम तो नहीं हुआ. हालांकि हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details