मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर बस स्टैंड पर कमीशन को लेकर बुकिंग एजेंट पर फेंककर मारा गमला, घटना CCTV में कैद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 11, 2024, 11:11 AM IST

Indore attack on booking agent : इंदौर में बस स्टैंड पर कमीशन के विवाद में निजी बस के टिकट बुकिंग कर्मचारी पर एक युवक ने गमले से हमला किया. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Indore attack on booking agent
इंदौर बस स्टैंड पर कमीशन को लेकर बुकिंग एजेंट पर फेंककर मारा गमला

इंदौर बस स्टैंड पर कमीशन को लेकर बुकिंग एजेंट पर फेंककर मारा गमला

इंदौर।शहर के छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र के सरवटे बस स्टैंड पर बस स्टाफ के एक कर्मचारी पर वसूली को लेकर एक युवक ने गमले से हमला किया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. इसमें देखा जा सकता है कि बसों के इंतजार में यात्री बैठे हैं, इसी दौरान एक युवक गमला लेकर आया और बस स्टाफ के कर्मचारी के ऊपर फेंक दिया. हालांकि उसे गंभीर चोट नहीं लगी. क्योंकि गमला कुर्सी में अटका फिर कर्मचारी पर गिरा.

सरवटे बस स्टैंड पर कमीशन को लेकर अक्सर विवाद

इंदौर के सरवटे बस स्टैंड पर एजेंटी को लेकर विवाद अब आम बात हो गई है. रविवार दोपहर उस समय बस स्टैंड पर हड़कंप मच गया जब बुकिंग कर रहे राकेश सेनी नामक टिकट बुकिंग कर्मचारी ने एजेंटी देने से मना कर दिया. इसके बाद एक युवक आया और पीछे से गमला उसके ऊपर फेंक दिया. घायल राकेश सेनी ने बताया कि वह सात नंबर खिड़की पर बैठकर बुरहानपुर बस की टिकट बुक कर रहा था. इस दौरान राजेश आया और खुद को महाकाल ट्रैवल्स का एजेंट बताया.

ये खबरें भी पढ़ें...

इंदौर में दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी पर जानलेवा हमला, लहूलुहान पत्नी को बालकनी से फेंकने की कोशिश

खरगोन में दिनदहाड़े RTI कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, रीढ़ की हड्डी में धंसी गोली, जांच में जुटी पुलिस

घायल की शिकायत पर केस दर्ज, आरोपी की तलाश

घायल ने बताया कि आरोपी का कहना था कि वह 5 सवारी लेकर आया है, उसका कमीशन दो. जब बुकिंग काउंटर पर बैठे राकेश सेनी ने कहा कि वह उसे नहीं जानता तो इसी बात को लेकर दोनों का विवाद हुआ. जिसके बाद राजेश ने बुकिंग कर्मचारी राकेश सेनी के सिर पर हमला किया और वहां से भाग गया. फरियादी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बता दें कि पहले भी एजेंटी को लेकर बस स्टैंड पर विवाद हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details