मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

पड़ोसी युवक ने नाबालिग को दोस्ती कर फंसाया, प्रेग्नेंट हुई तो मामले का पर्दाफाश - Indore Minor Pregnant

इंदौर में नाबालिग के गर्भवती होने का मामला सामने आया है. पड़ोस में रहने वाले एक युवक की गलत हरकतों से वह प्रेग्नेंट हो गई. पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Indore Minor Pregnant
इंदौर में नाबालिग गर्भवती, युवक गिरफ्तार (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग को घर से कुछ दूरी पर ही रहने वाले एक युवक ने हवस का शिकार बनाया. युवक लगातार युवती का शारीरिक शोषण करता रहा. नाबालिग के परिजन जब घर के बाहर जाते तो युवक उसके घर में आ जाता और शारीरिक संबंध बनाता. इस दौरान युवक नाबालिग को शादी करने का भरोसा भी देता रहा. जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो इसकी जानकारी परिजनों को लगी. नाबालिग ने परिजनों को इसके लिए पड़ोस के युवक को जिम्मेदार ठहराया.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर किया गिरफ्तार

इसके बाद परिजनों ने बदनामी होने के डर से बिना पुलिस को शिकायत किए पीड़िता का गर्भपात करवाने की कोशिश की. लेकिन जब परिजन उसका गर्भपात करवाने के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचे तो मामले की जानकारी तेजाजी नगर पुलिस को मिल गई. पुलिस ने परिजनों की काउंसलिंग कर प्रकरण दर्ज करवाने के लिए समझाया. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप सहित पास्को एक्ट की धारा में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया.

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया (ETV BHARAT)

ALSO READ :

जबलपुर में 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप, चार युवकों दो दिन तक बंधक बनाकर रखा

इंदौर में हैवानियत, दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट को किया चोटिल, आरोपी सेना में जवान

आरोपी युवक से पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने बताया "आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा था." आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है "पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details