मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धोखाधड़ी के मामले में मुंबई सीबीआई की टीम ने दी दबिश, इंदौर से दो व्यापारियों को किया गिरफ्तार - Mumbai CBI team raid

मुंबई से आई सीबीआई टीम ने इंदौर में दबिश देकर दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. दोनों कारोबारियों को लेकर सीबीआई मुंबई रवाना हो गई. दोनों व्यापारी धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे थे.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 6:59 PM IST

MUMBAI CBI TEAM RAID
मुंबई सीबीआई ने इंदौर से दो व्यापारियों को किया गिरफ्तार (ETV BHARAT)

इंदौर।मुंबई की सीबीआई टीम ने इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाले हेमंत अग्रवाल और स्वप्निल नामक दो कारोबारी को पकड़ा है. दोनों कारोबारी धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे थे. सीबीआई को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दोनों कारोबारी इंदौर के लसूडिया क्षेत्र में रह रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर सीबीआई ने इंदौर के लसूडिया क्षेत्र में उनके घरों पर दबिश दी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर चली गई.

निवेश के नाम पर धोखाधड़ी का मामला

पुलिस के अनुसार मामला फर्जी पासपोर्ट के साथ ही करोड़ों रुपए निवेश के नाम पर धोखाधड़ी से संबंधित. हालांकि इंदौर पुलिस को इस पूरे मामले में सीबीआई ने किसी तरह की पहले से कोई सूचना नहीं दी. जब सीबीआई की टीम दोनों आरोपियों को पकड़ने इंदौर पहुंची तो लोकल पुलिस को सिर्फ करवाई को लेकर जानकारी दी. किन कारणों के चलते गिरफ्तार किया जा रहा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

ALSO READ:

काम डिलीवरी बॉय का और ठगी करोड़ों की, इन्वेस्टमेंट एप के नाम पर व्यापारी के 85 लाख उड़ाए

कॉलेज स्टूडेंट्स ने की क्रिप्टोकरेंसी के नाम पर ठगी, 4 आरोपी छात्र गिरफ्ता

दोनों आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

दोनों कारोबारियों के पूर्व में गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुके हैं. दोनों आरोपी लगातार फरार चल रहे थे. जिसके बाद सीबीआई की टीम ने इंदौर में दबिश देते हुए दोनों कारोबारी को गिरफ्तार किया. इस मामले में डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है "सीबीआई ने इंदौर में गिरफ्तारी की है, लेकिन किस मामले में की, इस बारे में सीबीआई ने कोई जानकारी नहीं दी. माना जा रहा है कि दोनों आरोपियों से मुंबई में सीबीआई पूछताछ कर फर्जीवाड़े की परतें खोलेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details