मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गाय को ढूंढ़ने जंगल गया भाजपा नेता वापस नहीं लौटा, अब झाड़ियों में पत्तियों से ढका मिला शव, हत्या की आशंका - INDORE BJP LEADER DEATH

इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के चोरल के जंगल में पूर्व सरपंच पति एवं भाजपा नेता का शव मिला है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल करने में जुट गई है. इधर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 1:50 PM IST

Updated : Jul 8, 2024, 2:24 PM IST

missing bjp leader dead
लापता पूर्व सरपंच पति का मिला शव (Etv Bharat)

इंदौर।महू में दो दिन से लापता पूर्व सरपंच पति का शव जंगल में मिलने से सनसनी फेल गई. सूचना मिलते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस के सामने हत्या की आशंका जताई है. बता दें कि सिमरोल थाना क्षेत्र के चोरल पंचायत के पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला का शव सुरतीपुरा के जंगल में मिला है. दिलीप दो दिनों से लापता थे. एक दिन पूर्व ही भाई दिनेश ने सिमरोल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसके बाद से ही पुलिस दिलीप की तलाश कर रही थी.

जंगल में मिला भाजपा नेता का शव (Etv Bharat)

झाड़ियां में पत्तियों से ढका मिला शव
आज सोमवार सुबह चोरल के समीप झाड़ियां में पत्तियों से ढका एक शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. सिमरोल थाना प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. जहां शव की शिनाख्त चोरल निवासी दिलीप बुंदेला के रूप में हुई. सिमरोल थाना प्रभारी अमित कुमार के अनुसार, दिलीप बुंदेला की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके भाई द्वारा दर्ज कराई गई थी. सोमवार को जंगल में उनका शव मिला है. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. परिजनों ने दिलीप की हत्या की आशंका जताई है. पुलिस मामले के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है.

Also Read:

फौजी की पहचान के बाद उलझी मौत की गुत्थी, पुलिस ने पहले बिना पहचाने दफनाया, अब कब्र से निकाला शव - tripura soldier Body removed grave

इकतरफा इश्क में नाबालिग की हत्या करने के आरोपी ने किया सुसाइड, डेडबॉडी जंगल में मिली - Jabalpur murder Accused suicide

नाबालिग ने ठुकराया प्यार का प्रपोजल, गुस्साए युवक ने सरेआम काट दिया लड़की का गला

शरीर पर मिले घाव के निशान, हत्या की आशंका
परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि दिलीप बुंदेला की गाय जंगल में गई थी और वह लौटी नहीं. उसी को तलाशने के लिए दिलीप जंगल में गए थे लेकिन जब काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजनों ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करवाया. लेकिन इसी दौरान पुलिस को यह सूचना मिली की चोरल के जंगल में चोरल नदी के किनारे दिलीप का शव पड़ा हुआ है. जिसके शरीर पर घाव के निशान हैं. ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि किसी जानवर ने उन पर हमला किया है या फिर किसी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी मार कर उन्हें मौत के घाट उतारा है.

Last Updated : Jul 8, 2024, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details