मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

गंदे वॉट्सऐप चैट से परेशान नाबालिग ने ली खुद की जान, मोबाइल जांच में चौंकाने वाला खुलासा - INDORE SUICIDE CASE

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग ने वॉट्सऐप चैट से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं, पुलिस ने नाबालिग के मोबाइल को भी जब्त कर लिया, जिसकी जांच से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

INDORE MINOR COMMITTED SUICIDE
वॉट्सऐप चैट से परेशान नाबालिग ने ली खुद की जान (ETV Bharat)

इंदौर: बाणगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह किसी बात से परेशान थी. घटना की जानकारी तब सामने आई जब सुबह परिवार के सभी लोग उठ गए लेकिन नाबालिग युवती अपने कमरे से बाहर नहीं आई. परिजन उसके कमरे में गए तो देखा कि उसने आत्महत्या कर ली है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया.

नाबालिग ने की आत्महत्या (ETV Bharat)

युवक करता था नाबालिग को परेशान

इस घटना को लेकर नाबालिग के परिजनों ने प्रारंभिक तौर पर पुलिस को बताया है कि देवास में रहने वाला एक युवक आए दिन नाबालिग युवती को परेशान कर रहा था. वह वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजता था और मना करने पर नाबालिग से अभद्रता करता था, जिससे परेशान होकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मर्ग कायम कर नाबालिग का मोबाइल जब्त कर लिया है.

मोबाइल और सोशल मीडिया हैंडल की हो रही है जांच

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतियाने कहा, " एक लड़की के सुसाइड का मामला आया है. जिस पर मर्ग कायम कर लिया गया है. उसकी मोबाइल और सोशल मीडिया हैंडल चेक किए जा रहे हैं. जिससे पता चला है कि उसकी एक लड़का से बात होती रही है. किस तरह की बातचीत हुई है इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही इस मामले पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी."

ये भी पढ़ें:

पैर में लिखा सॉरी पापा मैं हार गई, फिर बैतूल में बेटी ने उठाया आत्मघाती कदम

महिला ने पति को भेजा मंदिर, वापस लौट पति ने देखा ऐसा मंजर कि पैरों तले खिसक गई जमीन

सुसाइड समस्या का हल नहीं

अगर आप किसी बात को लेकर परेशान हैं और आपके मन में सुसाइड के विचार आ रहे हैं तो ठहरिए, क्योंकि सुसाइड किसी समस्या का हल नहीं हो सकता है. आपको भावनात्मक समर्थन की जरूरत है. 04424640050 डायल करें और स्नेहा फाउंडेशन से बात करें. यहां आपकी बात सुनने के लिए हमेशा कोई ना कोई मौजूद रहता है. यहां आपकी बात 24*7 सुनी जाएगी. इसके अलावा टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज की हेल्पलाइन नंबर- 9152987821 पर सोमवार से शनिवार सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक कॉल कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details