मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पतिदेव को आया गुस्सा, श्रीमती को कर दिया गंजा, जानिए क्यों हाइपर हो गया पति - Indore Husband Cuts Wife Hair

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 19, 2024, 7:04 PM IST

Updated : Jul 19, 2024, 8:44 PM IST

इंदौर के तिलक नगर थाने में एक अजीब मामला सामने आया है. एक पत्नी को बिना अनुमति लिए रिश्तेदार की शादी में जाना भारी पड़ गया. जब वह घर लौटी तो पति ने गुस्से में उसे गंजा कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

INDORE HUSBAND CUT HAIR WIFE
बिना परमिशन शादी पर जाने से नाराज पति ने पत्नी के काटे बाल (ETV Bharat)

इंदौर:मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी के बाल काटने की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी पर शंका करता था. बिना अनुमति पत्नी अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने नागपुर चली गई थी. इस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ और उसके बाद पति ने अपनी ही पत्नी के बाल काट दिए. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

पति ने पत्नी की जमकर की दी पिटाई (ETV Bharat)

बिना अनुमति शादी पर जाने से नाराज था पति

इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पत्नी ने अपने पति पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि पति आए दिन उसके चरित्र पर शंका करता है. इसी दौरान पीड़िता ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि उसके दूर के रिश्तेदार की नागपुर में शादी होनी थी. जिसमें जाने की उसने अपने पति से अनुमति मांगी, लेकिन पति ने अनुमति नहीं दी. पत्नी फिर भी बिना अनुमति के नागपुर शादी में शामिल होने के लिए चली गई. जब लौटकर आई तो पति ने इस बात को लेकर विवाद किया और विवाद इतना बढ़ गया की पहले तो पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद पत्नी के बाल भी काट दिए.

यहां पढ़ें...

पति ने मायके आकर की पिटाई, बीच मोहल्ले में बोला तलाक तलाक तलाक, केस दर्ज

पति की रोज-रोज मारपीट से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया विडियो, पति पर लगाया गंभीर आरोप

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान पति ने अपनी पत्नी को यह भी कहा कि यदि आइंदा उसकी बात को इग्नोर किया तो उसके चेहरे को भी बिगाड़ देगा. इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची. जहां उसने पूरे मामले की शिकायत तिलक नगर पुलिस से की. पुलिस ने मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 19, 2024, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details