मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महंगी शराब कम कीमत में घर तक डिलीवरी, सोशल मीडिया पर होता था ऑर्डर बुक - Indore 11 lakh worth Liquor seized

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 27, 2024, 8:18 PM IST

इंदौर में आबकारी की टीम ने छापामारी करते हुए 11 लाख की महंगी अंग्रेजी शराब जब्त की है. आरोपी घर से सोशल मीडिया पर ऑर्डर लेता था और ग्राहक को महंगे शराब को कम कीमत में घर तक डिलीवरी करता था.

INDORE 11 LAKH WORTH LIQUOR SEIZED
11 लाख की महंगी अंग्रेजी शराब जब्त (ETV Bharat)

इंदौर। आबकारी विभाग की टीम ने इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में एक घर से लाखों रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया है. बताया जा रहा है आरोपी घर से शराब की तस्करी करता था. आरोपी अरुण उर्फ सोनू चौहान से मामले में पूछताछ की जा रही है. आरोपी लाखों की महंगी शराब मंगवाकर हरियाणा, मुंबई, दिल्ली समेत अन्य राज्यों से कम कीमत शहर में सप्लाई करता था और इसे ब्लैक मार्केट में बेचता था.

इंदौर में आबकारी टीम की छापेमारी (ETV Bharat)

11 लाख का शराब जब्त

आबकारी विभाग की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भंवरकुआं चौराहे के पास स्थित गुलाब भवन क्षेत्र के एक घर से शराब की तस्करी की जा रही है. सूचना के आधार पर अधिकारियों ने गुलाब भवन के उस घर में छापा मारा, जहां पर 10 पेटी महंगी अंग्रेजी और अन्य शराब जब्त किया गया. जब्त किये गए शराब की बाजार में अनुमानित कीमत 11 लाख रुपए बताई गई.

ये भी पढ़ें:

डिलीवरी बॉय के नाम पर अवैध शराब की करते थे तस्करी, मैहर पुलिस ने यूं किया पर्दाफाश

बाल श्रमिकों से काम कराने वाली शराब फैक्ट्री पर बड़ा एक्शन, रद्द किया गया कंपनी का लाइसेंस

अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने छापामारी कर अवैध शराब व्यापार अरूण उर्फ सोनू चौहान को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है और आबकारी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी घर से ही सोशल मीडिया पर शराब का ऑर्डर लेता था और ग्राहक के घर तक डिलीवरी करता था. वहीं, मुंबई, दिल्ली सहित अन्य जगह से अवैध तरीके से शराब लाने की बात भी सामने आई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है जल्द ही कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details