मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानवर कौन! घर के सामने डॉग ने की गंदगी तो बौखलाया शख्स, धारदार हथियार से कर दिया कांड - indore animal cruelty

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 24, 2024, 12:50 PM IST

Updated : Aug 24, 2024, 1:50 PM IST

इंदौर में श्वान पर एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला किया. इससे श्वान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. श्वान का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने घर के दरवाजे पर गंदगी कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

indore animal cruelty
इंदौर में श्वान पर किया धारदार हथियार से हमला (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी नगर में पशु क्रूरता की दिल दहलाने वाली वारदात हुई. एक व्यक्ति ने स्वान पर फर्शी से हमला किया. इससे श्वान गंभीर रूप से घायल हो गया. जैसे ही इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों में रोष फैल गया. वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला (ETV BHARAT)

मोहल्ले में महिला पालतू श्वान को टहला रही थी

मामले के अनुसार इंदौर के गांधी नगर में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर श्वान को लेकर घूम रही थी. इसी दौरान क्षेत्र में रहने वाले संतोष मिश्रा ने पालतू श्वान पर फर्शी से हमला कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह संतोष मिश्रा पालतू श्वान पर हमला कर रहा है. इस मामले में अन्नपूर्णा थाना प्रभारी संजू कामले का कहना है "पीपुल्स फॉर एनिमल की सदस्य प्रियांशु जैन ने मामले की जानकारी दी."

पशु क्रूरता का केस दर्ज (ETV BHARAT)
पशु क्रूरता का केस दर्ज (ETV BHARAT)
पशु क्रूरता का केस दर्ज (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

सड़क पर चिल कर रहे थे कुत्ते के बच्चे, कार चालक ने रौंदकर मार डाला, वीडियो कर देगा इमोशनल

पड़ोसी ने कुत्ते को पीट-पीट कर किया अधमरा , CCTV के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

श्वान पर अत्याचार की ये पहली घटना नहीं

पुलिस के अनुसार "संतोष मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा." बताया जाता है कि पालतू श्वान ने संतोष मिश्रा के घर के सामने गंदगी कर दी. इससे वह बौखला गया और श्वान पर धारदार हथियार से हमला किया. गौरतलब है कि श्वान के साथ इस प्रकार की घटना पहली बार सामने नहीं आई है. पुलिस द्वारा ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई करने के बाद भी लोग इस प्रकार की वारदात कर रहे हैं.

Last Updated : Aug 24, 2024, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details