बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मैंने किसी को कोई समर्थन नहीं दिया', पवन सिंह ने वायरल पोस्ट को बताया फर्जी, कहा- मैदान में खड़ा हूं मैं - Pawan Singh

Karakat Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग जारी है. आखिरी चरण की हॉट सीट काराकाट में त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है. वहीं निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में उतरे भोजपुरी स्टार पवन सिंह का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वो एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा का करते नजर आ रहे हैं. यहां जानें क्या है पोस्ट की सच्चाई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 1, 2024, 1:45 PM IST

Karakat Lok Sabha Seat
पवन सिंह (ETV Bharat)

पवन सिंह के पोस्ट का सच (ETV Bharat)

काराकाट: बिहार के काराकाट हॉट सीट पर आज अंतिम चरण का मतदान चल रहा है. इसी बीच भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दअरसल पावर स्टार पवन सिंह के जैसी आईडी से किए गए पोस्ट में स्टार के द्वारा अपना समर्थन उपेन्द्र कुशवाहा को देने की बात लिखी हुई है.

वायरल पोस्ट में क्या है?:आईडी से वायरल पोस्ट में पवन सिंह अपने वोटरों से आग्रह करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि "मेरे जितने समर्थक हैं वो उपेन्द्र कुशवाहा को वोट करें."ऐसे में आज पवन सिंह ने मीडिया के सामने आकर बयान दिया कि यह फेक आईडी है इस तरह के पोस्ट पर विश्वास नहीं करें. उन्होंने एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा को कोई भी समर्थन नहीं दिया है, ये सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही है. फेक आईडी बनाकर, फेक पोस्टर लगाकर, गलत बातों को पोस्ट किया जा रहा है.

पवन सिंह ने की लोगों से अपील: वहीं पोस्ट वायरल होने के बाद पवन सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी से हाथ जोड़कर विनती है कि इस तरह के पोस्ट पर ध्यान नहीं दें और अपने भाई व बेटे पवन को आशीर्वाद दें. निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने कहा है कि जनता का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है और इस आशीर्वाद से वह इस बार जरूर चुनाव जीत रहे हैं.

जीत के बाद करेंगे खेतों विकास: उन्होंने मतदाताओं से अपील की है लोग घर से निकले और अधिक से अधिक मतदान करें. वहीं जीत के बाद उन्होंने विकास का भरोसा दिलाया है. साथ ही कहा है कि काराकाट क्षेत्र में घूमने के दौरान उन्होंने बंजर भूमि देखी है, सूखे खेत देखे हैं, ऐसे में उनका सपना है कि यह सभी बंजर भूमि खेती योग्य हो और खेतों में हरियाली नजर आए.

"फेक आईडी बनाकर, फेक बातों को लिखकर लोग उसे पोस्ट कर रहें हैं. उस पर आप लोग ध्यान ना दें. जनता का आशीर्वाद और प्यार पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मिलता रहा, आज भी वोटिंग के दिन उन्हें भरपूर प्यार और वोट भी मिल रहा है."-पवन सिंह, निर्दलीय प्रत्याशी, काराकाट

पढ़ेंः7वें चरण में कौन पड़ेगा भारी! लालू की बेटी मीसा भारती, नीतीश के नालंदा और काराकाट पर टिकी सबकी नजर - Lok Sabha election Last phase

ABOUT THE AUTHOR

...view details