उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में मुकदमा, आरोपी का पता लगा रही पुलिस

CM Yogi indecent comment : केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के ऑफिशियल आईडी पर आया ईमेल. सरोजिनी नगर थाने में लिखी गई रिपोर्ट.

पुलिस आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है.
पुलिस आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

लखनऊ : सरोजिनी नगर थाने में सोमवार की देर रात 11:59 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मुकदमा लिखा गया. यह मुकदमा चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल विजिलेंस प्रभारी की ओर से दर्ज कराया गया. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के ऑफिशियल ईमेल पर अज्ञात शख्स ने सीएम पर अपद्र टिप्पणी वाला मेल किया था. पुलिस ईमेल भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटा रही है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर सीआईएफ में विजिलेंस इंचार्ज के पद पर तैनात प्रत्यूष कुमार सिंह के मुताबिक 7 अक्टूबर को 12:12 मिनट पर उनके ऑफिशल ईमेल आईडी lucknow-apsu@cisf.gov.in पर मेल भेजकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था. यह मेल chaturchaurasiya@gmail.com से किया गया था.

जान-बूझकर की गई हरकत की आशंका पर सीआईएसएफ के कर्मचारी की ओर से सरोजिनी नगर थाने में तहरीर दी गई. सरोजिनी नगर थाना प्रभारी राजदेव राम प्रजापति ने बताया कि लखनऊ एयरपोर्ट पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक बल के विजिलेंस प्रभारी की ओर से तहरीर दी गई थी. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आईपी एड्रेस के आधार पर ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है.

बता दें कि लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से विमान के अंदर बम रखने की झूठी सूचना दी जा रही थी. इसे लेकर भी एयरलाइन कर्मचारियों ने झूठी सूचना देने वाले के खिलाफ सरोजिनी नगर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया था. अब सीएम पर अभद्र टिप्पणी के मामले में भी मुकदमा दर्ज कराया गया है.

यह भी पढ़ें :महिला बीजेपी नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, सोनभद्र पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details