झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 31, 2024, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी ने पति पर किया जानलेवा हमला, कहा- बंद करो आंख कुछ खिलाना है और काट दिया गला - Murderous attack on husband

Husband's throat slit in Dumka. दुमका में घरेलू विवाद में पत्नी ने पति के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में पति अस्पताल में भर्ती है. पुलिस पति के बयान का इंतजार कर रही है.

Husband's throat slit in Dumka
अस्पताल में भर्ती पीड़ित (ईटीवी भारत)

दुमका: दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के मुर्गी मोड़ के समीप तबस्सुम नुरी नामक एक महिला ने आपसी विवाद में अपने पति अनवर अंसारी के गले पर चाकू से दो बार वार कर घायल कर दिया. अनवर की स्थिति गंभीर है और उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तबस्सुम धावाडंगाल गांव में आंगनवाड़ी सेविका है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पत्नी चाहती थी पति मां-बाप के साथ नहीं रहकर उसके साथ रहे

दुमका जिले के मसलिया के धावाडंगाल निवासी अनवर अंसारी की शादी सात साल पहले मुर्गी माेड़ निवासी कादिर रजा की बेटी तबस्सुम नूरी के साथ हुई थी. दोनों से दो बच्चे भी हैं. एक साल पहले पति कमाने के लिए हैदराबाद चला गया. वह वहां दर्जी का काम करता था. इस दौरान तबस्सुम अपने मायके में ही रही, जो उसके ससुराल धावाडंगाल से कुछ ही दूर पर स्थित है.

पांच दिन पहले अनवर अपने घर धावाडंगाल लौटा तो चिकनगुनिया हो गया. शुक्रवार को पत्नी ने उसे मिलने के लिए बुलाया, लेकिन नहीं गया. मां रुखसाना बीबी ने बताया कि दोपहर को बेटा बहू से मिलने के लिए गया. बहू ने गर्दन पर चाकू से दो बार हमला कर घायल कर दिया. शादी के बाद बहू कभी ससुराल में नहीं रही. वह उन लोगों के साथ रहना नहीं चाहती थी.

अस्पताल में घायल अनवर की देखभाल कर रहे भाई शमशेर अंसारी ने बताया कि भाभी ने भैया को अपने घर बुलाया और कहा कि आप आंख बंद कीजिए कुछ खिलाना है. भैया ने जैसे ही आंख बंद किया वह उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गया. शमशेर ने बताया कि भाभी नहीं चाहती है कि भैया हम लोगों के साथ रहे.

क्या कहती है पुलिस

इस पूरे मामले पर हमने मसलिया के थाना प्रभारी अनिल कुमार टुडू और दुमका के डीएसपी इकुड डुंगडुंग से बात की. दोनों ने बताया कि आपसी विवाद में पत्नी के द्वारा पति को चाकू से घायल करने का मामला सामने आया है. डीएसपी ने कहा कि हम लोग घायल अनवर के बयान का इंतजार कर रहे हैं और उस बयान के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें-

गैर के प्रेम में पागल पत्नी की काली करतूत, पति को उतारा मौत के घाट - Murder in Palamu

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, शूटर ने उसके हस्बैंड के साथ मां को भी मार दी गोली - Woman plotted to murder her husband

ABOUT THE AUTHOR

...view details