हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा के किहार में IB जवान की हत्या, सड़क किनारे मिला शव - Chamba Murder Case

IB Jawan Murdered in Kihar: चंबा जिले के किहार बाजार में एक आईबी जवान की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को डिटेन किया है. हत्या के पीछे क्या वजह रही पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. वारदात पुलिस थाना किहार से महज 80 किलोमीटर की दूरी पर हुई है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 7:18 AM IST

Updated : Jun 13, 2024, 7:32 AM IST

Chamba Murder Case
चंबा हत्याकांड (ETV Bharat)

चंबा: जिला चंबा के सलूणी उपमंडल के किहार बाजार में आईबी जवान की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक मंडी जिले से संबंध रखता था. हत्या की वारदात पुलिस थाना किहार से महज 80 मीटर की दूरी पर हुई है. आरंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को डिटेन किया है. एसपी चंबा अभिषेक यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. इसके अलावा फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर से साक्ष्य जुटा लिए हैं.

अभिषेक यादव, एसपी चंबा (ETV Bharat)

चंबा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना किहार के तहत बुधवार सुबह सड़क किनारे एक शव देखा गया. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर घटनास्थल को सील कर दिया. इस बीच एसपी चंबा अभिषेक यादव और डीएसपी सलूणी रंजन शर्मा भी मौके पर पहुंचे. छानबीन के दौरान मृतक की पहचान अरुण कुमार निवासी जोगिंदर नगर मंडी के रूप में हुई है. अरुण आईबी में एएसआई के पद पर कार्यरत था.

वहीं, मामले को लेकर नूरपुर से फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए चंबा भेज दिया. मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में ये पता चला है कि दो व्यक्ति ढाबे पर शराब पी रहे थे. उसी दौरान उन दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस ने एक व्यक्ति को डिटेन कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस हर एक पहलू से मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 13, 2024, 7:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details