झारखंड

jharkhand

विरोध के बावजूद विधायक कमलेश सिंह की बीजेपी में एंट्री - MLA Kamlesh Singh

हुसैनाबाद के विधायक कमलेश सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. रांची में अपने समर्थकों के साथ उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Hussainabad MLA Kamlesh Singh joined BJP
सदस्यता ग्रहण करते विधायक कमलेश सिंह (ईटीवी भारत)

रांचीः तमाम विरोध के बीच हुसैनाबाद के एनसीपी विधायक कमलेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. भाजपा प्रदेश कार्यालय में असम के मुख्यमंत्री और झारखंड बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी हेमंत बिस्वा सरमा की मौजूदगी में उन्होंने झारखंड एनसीपी की पूरी टीम के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर कमलेश सिंह के पुत्र और एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सूर्य सोनम सहित प्रदेश एनसीपी के कई पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के मौके पर प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और भाजपा नेता रवींद्र राय ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे कमलेश सिंह एवं उनके समर्थकों का स्वागत किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस मौके पर कहा कि कमलेश सिंह अप्रत्यक्ष रूप से लंबे समय से भाजपा को सहयोग करते रहे हैं. उन्होंने 2005 में कमलेश सिंह के द्वारा दिए गए समर्थन के बल पर बची भाजपा सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि कमलेश सिंह का सहयोग हमेशा पार्टी को रहा है. अब भाजपा का सदस्य होने के नाते न केवल हुसैनाबाद बल्कि पूरे झारखंड में काम करेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे.

पत्रकारों से बात करते हिमंता बिस्वा सरमा और कमलेश सिंह (ईटीवी भारत)

कमलेश सिंह पर सबको साथ लेकर चलने की जिम्मेदारी होगी -हिमंता

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के मौके पर मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि कमलेश सिंह के आने से किसी को नाराजगी नहीं होनी चाहिए, बल्कि पार्टी में सदस्यों की संख्या बढ़ने से खुशी होनी चाहिए. कमलेश सिंह पर भी जिम्मेदारी होगी कि पुराने और नए कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि कमलेश सिंह के ज्वाइनिंग से पहले पार्टी के द्वारा एनसीपी से सहमति ले ली गई थी, क्योंकि एनसीपी एनडीए का सहयोगी दल है. इसलिए इसको लेकर कोई गतिरोध नहीं है और ना ही कोई विवाद है. करीब 1 महीने से कमलेश सिंह को पार्टी में शामिल करने को लेकर एनसीपी के केंद्रीय नेतृत्व से हमारी बातचीत चल रही थी. पार्टी का एकमात्र मकसद है कि आगामी विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीट जीतकर बहुमत के साथ सरकार बनाएं. इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए जो भी पार्टी को पहले से या वर्तमान में सहयोग देते रहे हैं या दे रहे हैं उन्हें लाने की कोशिश की जा रही है.

हरि नारायण राय को पार्टी में शामिल कराने को लेकर चल रही चर्चा पर हिमंता विश्व सरमा ने कहा कि हमारी मुलाकात दिल्ली और उनके घर पर भी हुई है. हरि नारायण राय के बारे में न्यायालय के आदेश पर कुछ अड़चन है. इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा बहुत कुछ यहां देखने को मिलेगा और इसको लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है. कई लोग पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क में हैं.

इस मौके पर भाजपा में शामिल हुए विधायक कमलेश सिंह ने कहा कि जिस तरह से राज्य में 5 वर्षों से सरकार चल रही है और इस दौरान भ्रष्टाचार चरम पर रहा है बांग्लादेशी घुसपैठ राज्य में सत्तारुढ़ दल के संरक्षण में चल रही है. इससे जनता उब चुकी है और मंईयां योजना और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ेंः

आज भाजपा के हो जाएंगे हुसैनाबाद विधायक कमलेश सिंह - Hussainabad MLA Kamlesh Singh

कमलेश सिंह भाजपा में शामिल हुए तो इस्तीफा देंगे कार्यकर्ता! विरोध में हुई बड़ी बैठक - OPPOSITION TO KAMLESH SINGH

भाजपा में कमलेश सिंह का विरोध! बाबूलाल ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व को नहीं है पार्टी में शामिल होने की जानकारी - BJP leaders opposed Kamlesh Singh

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details