उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खाना बनाने में देरी होने पर पति ने तवे से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

पत्नी की हत्या करने के दौरान बेटियों के चीखने पर आए पड़ोसी पर भी किया हमला

ETV Bharat
हैवान पति पहुंचा सलाखों के पीछे (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसमें खाना बनाने में देरी होने से गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर तवे से वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद मौके से भाग रहे आरोपी पति को पकड़ने गए पड़ोसी पर भी उसने तवे से हमला कर दिया, जिसमें पड़ोसी घायल हो गया. बाद में लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना नकुड़ कस्बे के मोहल्ला जोगियान की है. आरोपी इब्ने अली उर्फ इब्बन वाहनों की डेंटिंग और पेंटिंग का काम करता था.

बता दें कि, इब्ने का अपनी पत्नी शहनाज से खाना बनाने को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि इब्ने अली ने रसोई में रखा तवा उठाकर शहनाज के सिर पर कई वार किए. तवे का हैंडल टूटने तक आरोपी पति वार करता रहा. जिससे शहनाज की मौके पर ही मौत हो गई. मां को मृत देख बेटियों सोनम और आलिया ने शोर मचाया, जिस पर पड़ोसी जमीर अहमद वहां आ गए. इब्ने अली ने उनपर भी तबे से हमला कर दिया. जिसके बाद दूसरे पड़ोसियों को आता देख आरोपी वहां से भागने लगा, लेकिन उसे पकड़ लिया गया.

इस मामले में एसपी ग्रामीण सागर जैन ने कहा कि, पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच में खाना बनाने में देरी की बात सामने आई है. फिलहाल पूछताछ जारी है.

जुआ खेलने के विवाद में युवक की बेरहमी से हत्या

वाराणसी: बनारस के चौबेपुर में जुए को लेकर हुए विवाद में साथियों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. युवक के सिर पर रॉड और लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ कई वार किए गए. जिसके बाद शव को गंगा के किनारे झाड़ियों में छिपा दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

बताया जा रहा है कि चौबेपुर के मोलनापुर दुबान बस्ती निवासी सरोज उर्फ बबलू पासी (35) रविवार शाम को घर से बाहर गया था. परिजनों ने बताया कि शाम को पता चला की गंगा किनारे मुक्ति धाम के चबूतरे पर ताश खेल रहे हैं. जब देर रात तक नहीं आए तो हम लोगों ने ढूंढा उनके साथ वाले लोगों से पूछा लेकिन कोई पता नहीं चला. जिसके बाद सोमवार की सुबह उनकी हत्या होने कि सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ग्रामीणों ने बताया मृतक बबलू सरोज मजदूरी करता था और पूरे परिवार का खर्चा संभालता था. परिवार में उसकी पत्नी मीरा सरोज, बड़ा बेटा 17 साल का शुभम और छोटा बेटा 15 साल का शिवम है. चौबेपुर थाना प्रभारी जगदीश कुशवाहा ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें :आगरा के सराफा कारोबारी की बिहार में गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने फ्लैट में घुसकर ने मारी गोलियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details