राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पत्नी से विवाद के बाद पति ने की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अलवर के राजगढ़ में पत्नी से विवाद के बाद पति ने की खुदकुशी. पूरे मामले की जांच में जुटी राजगढ़ थाना पुलिस.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV BHARAT ALWAR
पत्नी से विवाद के बाद पति ने की खुदकुशी (ETV BHARAT ALWAR)

अलवर :जिले के राजगढ़ कस्बे में गुरुवार देर रात एक युवक ने खुदकुशी कर ली. सूचना पर राजगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया. राजगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल हीरालाल ने बताया कि मृतक ने गृह क्लेश के चलते यह कदम उठाया है. उन्होंने बताया कि बनवारी लाल जांगिड़ ने रिपोर्ट दी कि उसका भतीजा अमित जांगिड़ पुत्र रामबाबू जांगिड़ की शादी फरवरी 2024 में हुई थी.

गुरुवार को मृतक की पत्नी अपने ससुराल चल गई. मृतक और उसकी पत्नी में विवाद हुआ था. उसके बाद देर रात को अमित ने आत्महत्या कर ली. हेड कांस्टेबल ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां से उन्हें सुसाइड नोट मिला. उन्होंने बताया कि मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. उसके बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शव सौंप दिया गया.

इसे भी पढ़ें -भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे ने किया सुसाइड, केंद्रीय मंत्री ने किए सभी कार्यक्रम रद्द, परिजनों को दी सांत्वना - Suicide in Alwar

राजगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल हीरालाल ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. साथ ही इस केस की हर पहलू को अलग-अलग एंगल से भी देखा जा रहा है. ताकि सच सामने आ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details