दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 13, 2024, 4:47 PM IST

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस और AAP को लगा झटका, सैकड़ों नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

Lok Sabha elections 2024: दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस और आप के सैकड़ों नेता बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी दिल्ली से 'झाड़ू' का सफाया कर देगी.

i Lok Sabha elections 2024
Lok Sabha elections 2024

अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. इसी क्रम में राजधानी में बुधवार को सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस और आप कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी की अगुवाई में पूर्व कांग्रेस विधायक नारायण दत्त शर्मा, महरौली से पूर्व कांग्रेस विधायक बलराम सिंह तंवर, पूर्व कांग्रेस के नेता, आया नगर से आप नेता रमेश अंबावता ने बीजेपी का दामन थामा. रमेश अंबावता इससे पहले बीजेपी निगम पार्षद भी रह चुके हैं.

वहीं, छतरपुर से कांग्रेस नेता जगदीश यादव, पूर्व कांग्रेस विधायक नारायण दत्त शर्मा और पूर्व विधायक बलराम सिंह तोमर भी सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुए. बीजेपी की ओर से लोकसभा की सातों सीटें जीतने का दावा भी किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'अबकी बार 400 पार' का नारा दिया है, हम उसे ही लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. केंद्र सरकार की सभी योजनाएं हर वर्ग और समुदाय तक पहुंच रही हैं.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के आदर्श नगर में शरणार्थियों से मिलने पहुंचे वीरेंद्र सचदेवा, मुलाकात कर जताई खुशी

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से कुछ लोगों को नागरिकता संशोधन कानून को लागू किए जाने को लेकर बुरा लग रहा है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह नागरिकता छीनने का नहीं, बल्कि नागरिकता देने का कानून है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के साथ ठगी की है. वे कहते थे कि मैं सिक्योरिटी नहीं लूंगा, गाड़ी नहीं लूंगा, बंगला नहीं लूंगा और अब उन्हीं के मंत्री जेल में हैं. केजरीवाल सरकार ने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया है. इस बार दिल्ली की सातों लोकसभा सीट बीजेपी जीतने जा रही है और दिल्ली से झाड़ू का सफाया किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-CAA से देश में बढ़ेंगे चोरी और दंगे, राजा गार्डन में थ्री लेन फ्लाईओवर के उद्घाटन के दौरान सीएम केजरीवाल ने साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details