उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ राख

रुद्रपुर बाजार स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लगने का मामला सामने आया है. आगजनी में लाखों का माल जलकर राख हो गया.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

FIRE BROKE OUT IN SHOP
इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग (PHOTO- ETV Bharat)

रुद्रपुर: चार मंजिल इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आज सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई है, जिससे दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आगजनी से दुकानदार को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग:जानकारी के मुताबिक आज सुबह रुद्रपुर विंधवानी बाजार स्थित नागपाल इंटर प्राइजेज में अज्ञात कारणों से आग लग गई. दुकान से धुंआ उठता देखकर आसपास के लोगों द्वारा दुकान मालिक सतीश नागपाल (निवासी सिविल लाइंस) को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद दुकान मालिक द्वारा घटना की जानकारी अग्निशमन और पुलिस प्रशासन को दी गई.

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण आग (video-ETV Bharat)

अग्निशमन टीम ने आग पर पाया काबू:वहीं, जब तक अग्निशमन टीम मौके पर पहुंची तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर चौथी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया था. आनन-फानन में अग्निशमन की टीम ने 8 वाहनों की मदद से दूसरी दुकानों की छत में चढ़कर आग पर काबू पाया.

नुकसान का किया जा रहा आकलन:सीएफओ ईशान कटारिया ने बताया कि आज सुबह बाजार स्थित दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद तत्काल वाहनों को मौके पर भेजा गया. उन्होंने कहा कि आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है. साथ ही आग लगने और नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details