दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में फ्लैट में लगी भीषण आग, एक की मौत, परिवार के कई लोग झुलसे

-किशनगढ़ इलाके में फ्लैट में लगी भाषण आग -परिवार के कई लोग बुरी तरह झुलसे -एक की मौत, एक की स्थिति गंभीर

KISHANGARH FIRE
किशनगढ़ आग में परिवार के 5 लोग झुलसे (SOURCE: ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

नई दिल्ली:साउथ वेस्ट दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में आज तड़के एक मकान में आग लगने से पूरा परिवार इसकी चपेट में आ गया. पांच लोगों को अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा किशनगढ़ थाना इलाके के सनी बाजार रोड स्थित नंद भवन नाम की बिल्डिंग में हुआ.

पुलिस को तड़के 3 बजकर 27 मिनट पर मामले की सूचना मिली थी. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. पता चला कि आग मकान के चौथी मंजिल पर बने फ्लैट में लगी है. फायर ब्रिगेड की टीम ने समय पर आग पर काबू पाया और जो लोग चपेट में आ गए थे, उन्हें सफदरजंग अस्पताल और एम्स में भर्ती कराया. परिवार के एक शख्स को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

किशनगढ़ इलाके में फ्लैट में लगी भीषण आग (ETV Bharat)

डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने मामले की पुष्टि की और कहा कि लक्ष्मी मंडल परिवार के सहित इस फ्लैट में रहते हैं. आग एलपीजी सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से लगी थी. तीन लोगों को पहले सफदरजंग में भर्ती कराया गया था. जिसमें अनीता मंडल, लक्ष्मी मंडल और दीपक शामिल है, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और इनका इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है.

जबकि दो घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जिनकी पहचान सनी मंडल और आकाश मंडल के रूप में हुई है. इनमें आकाश मंडल को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मौके पर क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की. घर के मुखिया लक्ष्मी मंडल प्राइवेट जॉब करते हैं, पत्नी और बच्चों के साथ इस फ्लैट में रहते थे. आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा में कार में लगी भीषण आग, कार सवार की जलकर मौत, साजिशन हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें-दिल्ली के मोतीलाल नेहरू कैंप की झुग्गियों में लगी आग, तीन घायल

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details