उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा में कन्फेक्शनरी में लगी भीषण आग, केक-बिस्किट पेस्ट्री सब जलकर खाक

सब्जी मंडी में कन्फेक्शनरी की दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल पाया काबू

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

CONFECTIONERY SHOP FIRE
खटीमा अग्निकांड (Photo- Fire Brigade)

खटीमा: नगर स्थित सब्जी मंडी में बुधवार की देर रात कन्फेक्शनरी की दुकान में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कन्फेक्शनरी में लगी आग: फायर कर्मियों की सक्रियता से आग अन्य दुकानों को अपनी चपेट में नहीं ले पाई, जिससे भारी नुकसान होने से बच गया. कुमाऊं बेकर्स एंड कन्फेक्शनरी में अग्निकांड की वजह से नुकसान हुआ है. ये कन्फेक्शनरी खटीमा सब्जी मंडी खड़ंजा रोड पर स्थित है. बुधवार को देर रात कन्फेक्शनरी की दुकान में आग लग गई. दुकान स्वामी कुमाऊं बेकर्स एंड कन्फेक्शनरी मोहम्मद आवेश द्वारा फायर ब्रिगेड यूनिट खटीमा को आग लगने की सूचना दी गई.

खटीमा में कन्फेक्शनरी में लगी आग (Video Courtesy- Fire Brigade)

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू: घटना स्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा दुकान में लगी आग पर बमुश्किल काबू पाया गया. घटना स्थल पर सब्जी मंडी तक अतिक्रमण की वजह से रास्ते के संकरा होने के कारण फायर टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी. फायर कर्मियों ने समय रहते दुकान में लगी आग पर काबू पा लिया. अगर आग ज्यादा फैलती तो अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लेती. इससे वहां अग्निकांड से बड़ा नुकसान हो सकता था.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग: प्राप्त जानकारी के अनुसार नकदी सहित दुकान को अग्निकांड से भारी नुकसान हुआ है. फायर टीम के अनुसार अग्निकांड की प्रथम दृष्टया वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है. फिलहाल फायर ब्रिगेड टीम ने दो वाहन पानी से दुकान में लगी आग पर कामयाबी पा ली. फायर टीम में फायर अधिकारी राजेंद्र सिंह, फायर मैन भवान सिंह, प्रदीप सिंह और चालक प्रदीप कुमार शामिल रहे.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार चंडीघाट बस्ती में लगी भीषण आग, कई झोपड़ियां जलकर राख, मची अफरा तफरी

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details