उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

साध्वी प्राची थूक जिहाद पर बोलीं- दोषियों की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चले और एनकाउंटर किया जाए - Hindu leader Sadhvi Prachi

बागपत पहुंचीं हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के खिलाफ (Sadhvi Prachi in Baghpat) कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलना चाहिए. बुधवार को बागपत में रोटी पर थूकने वाला आरोपी शहजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बागपत पहुंचीं हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची
बागपत पहुंचीं हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची (Photo credit: ETV Bharat)

बागपत : हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि इन अपराधों के लिए आजीवन कारावास की सजा पर्याप्त नहीं है, बल्कि आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलना चाहिए. साध्वी प्राची ने कहा कि थूक जिहाद और मूत्र जिहाद से हिन्दुओं का धर्म भ्रष्ट करने की साजिश हो रही है. लव जिहाद में श्रद्धा के 36 टुकड़े किए गए और लैंड जिहाद से हिन्दुओं की जमीन कब्जाई जा रही है. साध्वी प्राची ने कहा, यह हिन्दुओं के खिलाफ सुनियोजित साजिश है. सरकार को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. साध्वी प्राची ने मांग की है कि 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के आरोपियों का एनकाउंटर किया जाना चाहिए.


उन्होंने कहा कि लव जेहाद के नाम से 36 टुकड़े श्रद्धा के किए गए थे. लैंड जेहाद के माध्यम से जो प्रॉपर्टी हिन्दुओं की थी, उन पर कब्जे होते चले गए. अब हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने के लिए इतना बड़ा षड्यंत्र इनका चल रहा है. मुझे पता चला है कि बागपत में भी थूक की रोटियां परोसने का काम किया जा रहा था. भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश के अंदर जो निर्णय ले रही है मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं, इस तरह के गंदे कर्म करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. इनको आजीवन कारावास से काम नहीं चलेगा, यह वहां पर भी गंदगी फैलाएंगे. इनका केवल और केवल एक ही सीएम योगी का जो मजबूत निर्णय है वो एनकाउंटर है. हिन्दुओं के धर्म भ्रष्ट हो रहे हैं, कितने हिन्दुओं का धर्म भ्रष्ट किया जा रहा है. इनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चले और इनका एनकाउंटर किया जाए तो निश्चित रूप से यह मामले बिल्कुल खत्म हो जाएंगे.

हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची का बयान (Video credit: ETV Bharat)

वक्फ बोर्ड पर साध्वी प्राची ने कहा :उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड बिलकुल खत्म कर देना चाहिए, क्योंकि जब नेहरू ने लागू किया था तो किसी से कोई सलाह नहीं ली थी. किसी के घर कोई पूछने नहीं गया था और इसमें संशोधन की जरूरत नहीं. हिंदुस्तान के अंदर जितनी प्रॉपर्टी वक्फ बोर्ड ने घेर रखी है ना वह किसी नेहरू खानदान की थी और ना ही किसी नेता की थी. वह हिंदुओं की थी. बांग्लादेश के अंदर या पाकिस्तान के अंदर जो हिंदुओं के साथ अन्याय व अत्याचार हो रहे हैं यह प्रॉपर्टी उनको देनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इन लोगों का एक ही उद्देश्य है, हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करो और इन्हें आपस में लड़ाओ. जातियों में बांट दो और फूट की राजनीति करना है इनका यह एकमात्र उद्देश्य है. ना इनको देश दिखाई देता है और ना हिंदुत्व दिखाई देता है, ना हिन्दू दिखाई देते हैं ना हिंदुस्तान दिखाई देता है. चुनाव में हिंदुओं को बहुत पसंद करते हैं. कोट के ऊपर जनेऊ डालकर मंदिर-मंदिर घूमते हैं राहुल गांधी.

बागपत में रोटी पर थूकने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार: बागपत में नरेश चिकन कॉर्नर नाम के होटल पर थूक की रोटी बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. सीओ बागपत हरीश कुमार भदौरिया ने बताया कि रोटी बना रहा शख्स हर बार रोटी सेंकने से पहले थूकता हुआ नजर आया था. होटल पर खाने गए एक युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. इसके बाद रोटी बनाने वाले आरोपी शहजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : साध्वी प्राची बोलीं- पश्चिम बंगाल में लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन

यह भी पढ़ें : साध्वी प्राची का विवादित बयान; बोलीं- राहुल गांधी और पूरे नेहरू खानदान के डीएनए की जांच होनी चाहिए - Sadhvi Prachi statement

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details