उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उच्च शिक्षा मंत्री ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- कन्नौज में मुंह की खाएंगे - Lok Sabha Election 20214

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 27, 2024, 8:59 PM IST

Updated : Apr 27, 2024, 9:16 PM IST

कानपुर आए उच्च शिक्षा मंत्री ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा. वहीं, भाजपा से कानपुर के प्रत्याशी को लेकर हो रहे विरोध पर कहा जिसे मिला कमल का निशान वही हमारा पहलवान.

Etv Bharat
Etv Bharat

उच्च शिक्षा मंत्री से बातचीत.

कानपुर:देश के अंदर जारी लोकसभा चुनावों में कई ऐसी सीटें हैं, जिन पर चुनाव बहुत ही रोचक माना जा रहा है. इन्हीं में अब यूपी की कन्नौज लोकसभा सीट भी शामिल हो गई है. क्योंकि, यहां से पूर्व सीएम अखिलेश यादव चुनावी मैदान में आ गए हैं. इसको लेकर शनिवार को उच्च शिक्षा मंत्री कानपुर विद्या मंदिर में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी में हिस्सा लेने उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि अब तेजप्रताप के बजाए सेनापति कन्नौज से अगर लड़ने आए हैं तो उन्हें भी मुंह की खानी होगी, यानी उनकी भी हार होगी. कार्यक्रम के बाद लखनऊ जाते-जाते उच्च शिक्षा मंत्री ने ईटीवी भारत संवाददाता से विशेष बातचीत के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री ने पूर्व सीएम की तरह ही उन्होंने सांसद राहुल गांधी पर भी जुबानी हमला बोला और कहा कि अब वह अमेठी जाकर क्या करेंगे, वह तो पहले ही वहां से हार चुके हैं.


जिसे मिला कमल का निशान, वही हमारा पहलवान: जब उच्च शिक्षा मंत्री से पूछा गया कि कानपुर में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी को लेकर बहुत अधिक विरोध हो रहा? इस सवाल के जवाब में उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी के लिए हमारे यहां कहा जाता है, जिसे मिला कमल का निशान, वही हमारा पहलवान. उन्होंने कहा कि आचार संहिता खत्म होते ही डिग्री कॉलेजों के शिक्षकों को ट्रांसफर का तोहफा सरकार की ओर से मिल जाएगा. कार्यक्रम में प्राचार्य प्रो.पूनम विज, डा.पूर्णिमा आदि उपस्थित रहीं.

इसे भी पढ़ें-मुख्यमंत्री के साथ पूरा मंत्रिमंडल एक फरवरी को करेगा रामलला के दर्शन, दो फरवरी से शुरू होगा बजट सत्र : योगेंद्र उपाध्याय

Last Updated : Apr 27, 2024, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details