झारखंड

jharkhand

23 सितंबर को खूंटी आएंगे सीएम हेमंत सोरेन, 'आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम में होंगे शामिल - Hemant Soren visit to Khunti

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Aapki Sarkar Aapke Dwar. सीएम हेमंत सोरेन खूंटी में होने वाले 'आपकी सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसके लिए डीसी ने पुलिस प्रशासन को लाभुकों को लाने, जनता के बैठने, जलपान, परिसम्पत्ति वितरण से संबंधित तैयारी सहित सभी व्यवस्था करने का निर्देश दिया. इसी दिन खूंटी में जेपी नड्डा का भी कार्यक्रम है.

hemant-soren-will-reach-khunti-for-aapki-sarkar-aapke-dwar-program
सीएम हेमंत सोरेन (ETV BHARAT)

खूंटी:जिले में 23 सितंबर को सीएम हेमंत सोरेन खूंटी के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान 'आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम में शामिल होंगे. 23 सितंबर को खूंटी और सिमडेगा जिला के लिए संयुक्त कार्यक्रम का आयोजन खूंटी जिला के तोरपा प्रखंड में प्रस्तावित किया गया है. जहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खूंटी पहुंचेंगे और संयुक्त कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस बीच सबसे खास बात यह है कि इसी दिन भाजपा का भी खूंटी में 'परिवर्तन यात्रा' कार्यक्रम होने वाला है, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे. जहां जेपी नड्डा खूंटी के कचहरी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

'आपकी सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम को लेकर शनिवार शाम को समाहरणालय सभागार में डीसी लोकेश मिश्रा की अध्यक्षता में पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई. इस दौरान डीसी लोकेश मिश्रा ने सभी संबंधित पदाधिकारियों को आपस में समन्वय स्थापित कर तैयारियों को पूर्ण करने के निर्देश दिए. साथ ही कार्यक्रम स्थल पर लाभुकों को लाने की व्यवस्था, उनके बैठने की व्यवस्था, पेयजल की व्यवस्था, जलपान की व्यवस्था करने का आदेश दिया गया.

इसके अलावा शिलान्यास और उद्घाटन से संबंधित तैयारी, परिसम्पत्ति वितरण से संबंधित तैयारी, योजनाओं एवं विभागों से जुड़े स्टॉल का अधिष्ठापन, कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार समेत अन्य व्यवस्था को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया. कार्यक्रम को लेकर डीसी लोकेश मिश्रा ने अधिकारियों से कहा कि प्राथमिकता के आधार पर समय रहते तैयारियों को पूरी कर लें, जिससे सफलता पूर्वक कार्यक्रम का आयोजन किया जा सके. इस बैठक में मुख्य रूप से उप विकास आयुक्त, परियोजना निदेशक आइटीडीए, सभी विभागों के पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी समेत अन्य संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:झामुमो का कोल्हान और पलामू प्रमंडल पर फोकस, सीएम के साथ पार्टी पदाधिकारियों की बैठक

ये भी पढ़ें:खूंटी में 23 सितंबर को आएंगे जेपी नड्डा, यात्रा की तैयारियां जारी, बीजेपी ने हेमंत सरकार पर बोला हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details