राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर जेल में बिगड़ी कन्हैया हत्याकांड के आरोपी की तबीयत, जेएलएन अस्पताल में इलाज के बाद वापस जेल में शिफ्ट - Kanhaiyalal murder case

उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी की अजमेर जेल में तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अजमेर के जेएलएन अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. इस दौरान सिविल लाइंस थाना, कोतवाली थाना प्रभारी और उनके साथ जाब्ता भी अस्पताल में तैनात रहा.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 5, 2024, 1:57 PM IST

KANHAIYALAL MURDER CASE
रियाज़ अत्तारी की बिगड़ी तबियत (Photo : Etv Bharat)

रियाज़ अत्तारी की बिगड़ी तबियत (Video : Etv Bharat)

अजमेर. उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी की हाई सिक्योरिटी जेल में तबियत बिगड़ने पर कड़ी सुरक्षा के बीच उसे अजमेर जेएलएन अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. अस्पताल में रियाज अत्तारी के पेट और आंखों में तकलीफ थी. लिहाजा रोग से संबंधित चिकित्सकों को उसे दिखाया गया. चिकित्सा परामर्श लेने के बाद आरोपी रियाज अत्तारी को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस हाई सिक्योरिटी जेल ले जाया गया. इस दौरान दो थानों के प्रभारी मय जब्ता और जेल से साथ आए हथियारबंद जेल कर्मी मौजूद थे.

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में कैद उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी की तबीयत बिगड़ गई. रियाज अत्तारी को कड़ी सुरक्षा के बीच अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल लाया गया. इस दौरान सिविल लाइंस थाना, कोतवाली थाना प्रभारी और उनके साथ जाब्ता भी अस्पताल में तैनात रहा. इतना ही नहीं 12 हथियार बंद जेल कर्मी भी जेल की बस में रियाज अत्तारी के साथ आए थे. अचानक पुलिस का भारी भरकम जाब्ता देख अस्पताल में मौजूद लोगों में भी हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें :Exclusive : पहली बार ईटीवी भारत पर देखिए हत्याकांड के बाद अब कैसे हैं कन्हैया की दुकान के हालात - Kanhaiyalal Murder Case

नेत्र रोग और फिजिशियन से जुड़े चिकित्सकों को दिखाकर रियाज अत्तारी को वापस हाई सिक्योरिटी जेल ले जाया गया. इस दौरान अत्तारी ने चश्मा और सिर पर टोपी लगा रखी थी. बता दें कि कन्हैया लाल हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी, गौस मोहम्मद समेत अन्य सभी आरोपी अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में कैद है. जेल में चिकित्सक की व्यवस्था भी है. जेल में चिकित्सक के परामर्श के बाद ही हाई सिक्योरिटी जेल प्रशासन ने रियाज अत्तारी का जेएलएन अस्पताल में उपचार करवाने का निर्णय लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details