हरियाणा

haryana

केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव में ठोकी ताल, यमुनानगर के जगाधरी में रोड शो... बोले- ईमानदार लगे तभी वोट देना - Arvind Kejriwal road show

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने वाले अरविंद केजरीवाल आज शुक्रवार को पहली बार चुनावी प्रचार के लिए हरियाणा आएं. उन्होंने यमुनानगर के जगाधरी में रोड शो किया.

KEJRIWAL ROAD SHOW IN JAGADHRI
KEJRIWAL ROAD SHOW IN JAGADHRI (Etv Bharat)

यमुनानगर: दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल पहली बार चुनावी प्रचार के लिए निकले हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव के तहत यमुनानगर के जगाधरी में उन्होंने रोड शो किया. यहां उन्होंने जगाधरी के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी आदर्श पाल के लिए जनता से समर्थन की मांग की. रोड शो के खत्म होते ही उन्होंने जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जेल से छुटने के बाद यह उनका पहला चुनावी कार्यक्रम है.

अरविंद केजरीवाल ने जगाधरी झंडा चौक से अपने रोड शो को स्टार्ट किया. यह रोड शो इंद्रा कॉलोनी तक गया. इंद्रा कॉलोनी में ही केजरीवाल जनता को संबोधित किया. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इस बार पार्टी इमोशनल कार्ड खेल रही है. केजरीवाल के जेल जाने के मुद्दे को आम आदमी पार्टी जोर-शोर से उछाल कर भावनात्मक रूप से वोट हासिल करने की कोशिश में लगी है.

ईमानदार हूं तभी वोट देना : रोड शो के दौरान केजरीवाल ने जनता को संबोधित कर कहा कि हरियाणा में 'आप' के बिना सरकार नहीं बन सकती. मैं चाहता तो जेल से छूटने के बाद दिल्ली का मुख्यमंत्री बना रहता. आपको यदि लगता है कि मैं ईमानदार हूं, तो ही मुझे वोट देना. मैं दिल्ली का सीएम भी तभी बनूंगा जब मुझे वह दोबारा जिता कर भेजेंगे.

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में अरविंद केजरीवाल आज से करेंगे AAP के चुनावी अभियान की शुरुआत, जगाधरी में रोड शो - AAP Election Campaign Haryana

हरियाणा के हिसार से हैं केजरीवाल : केजरीवाल के रोड शो के दौरान सभी बड़े चेहरे उनके साथ नजर आए. समर्थकों ने रोड शो के दौरान केजरीवाल के स्वागत के लिए शंखनाद भी किया. तो कुछ समर्थकों ने रोड शो में बैंड भी बजाया. बता दें कि अरविंद केजरीवाल का गृह जिला भी हरियाणा में है. हिसार का खेड़ा गांव उनका पैतृक गांव है.

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details