मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदा में पिता ने की मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

हरदा के हंडिया क्षेत्र में पिता ने बेटी की हत्या के बाद की आत्महत्या, दूसरी बेटी पर भी किया जानलेवा हमला

HARDA FATHER KILLED HIS DAUGHTER
हरदा के हंडिया क्षेत्र में पिता ने बेटी की हत्या के बाद की आत्महत्या (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता पर आरोप है कि उसने अपनी एक मासूम बेटी की हत्या कर दी व दूसरे बेटी पर जानलेवा हमला करके आत्महत्या कर ली. पुलिस को मृतक पिता के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. वहीं घायल लड़की का इलाज कराया जा रहा है.

बेटियों का इलाज कराने गया था पिता

जानकारी के मुताबिक, हंडिया थाने के ग्राम भंवर तालाब में मिस्त्री का काम करने वाला एक व्यक्ति अपनी दो बेटियों का इलाज कराने के लिए मंगलवार करीब 4 बजे बाइक से निकला था. रात भर वह तीनों घर नहीं लौटे, जिससे चिंतित घरवालों ने इनकी तलाश शुरू की. परिजन व ग्रामीणों की खोजबीन के बाद बुधवार शाम 5 बजे गांव के पास जंगल के रास्ते पर एक बाइक मिली. आसपास में खोजने पर दो साल की छोटी बेटी का शव मिला. वहीं 5 साल की बड़ी बेटी कुछ ही दूरी पर बेहोश मिली. मौके से पुलिस को एक हथौड़ी मिली, लेकिन पिता का कोई पता नहीं चला.

जानकारी देते हुए एएसपी आरडी प्रजापति (ETV Bharat)

पुलिस को पिता के पास मिला सुसाइड नोट

पुलिस को उसी पर बेटी की हत्या का शक था. पुलिस ने उसकी तलाश में दो टीमें लगाई. इसके बाद गुरुवार सुबह आरोपी पिता का शव भंवर तालाब और हीरापुर गांव के पास जंगल में मृत अवस्था में मिला. पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा था, ''मैंने छोटी बेटी का गला दबाकर मारा है और बड़ी बेटी के सिर पर हथौड़ी मारकर वहां से भाग आया हूं.'' अब पुलिस हत्या करने की वजह का पता कर रही है. बता दें कि, घायल बड़ी बेटी को बुधवार शाम जिला अस्पताल लाया गया था. इसके बाद उसे प्राथमिक इलाज के बाद कमला नेहरू अस्पताल भोपाल भेजा गया है. मृतक मासूम का शव पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है.

ये भी पढ़ें:

संबंधों में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

पति की मौत पर सुनाई फर्जी कहानी, सामने आई कलयुगी पत्नी की करतूत

'पत्नी के चरित्र के पर आशंका करता था मृतक'

घटना के बाद एडीएम सतीश राय, एसडीएम कुमार शानू देवडिया सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. एएसपी आरडी प्रजापति ने परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर बताया, ''मृतक अपनी पत्नी के चरित्र पर आशंका करता था, संभवत: इसी के चलते उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया होगा. अभी इसे सच नहीं माना जा सकता है. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है. जांच के बाद ही असल कारण सामने आ सकेगा. पुलिस विवेचना के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकेगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details