मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने रिटायर्ड फौजी को प्रेम जाल में फंसाया, फिर मांगने लगी 15 लाख, ऐसे खुला राज - Gwalior retire soldier blackmailing

ग्वालियर में रिटायर्ड फौजी को प्रेम जाल में फंसा कर 15 लाख की डिमांड की जा रही थी. इस दौरान महिला ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रिटायर्ड फौजी के फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पुलिस मामले को दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 23, 2024, 9:23 PM IST

15 LAKH DEMAND TO RETIRED SOLDIER
रिटायर्ड फौजी को प्रेम जाल में फंसाकर की 15 लाख की डिमांड (ETV Bharat)

ग्वालियर।रिटायर्ड फौजी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उससे लाखों की डिमांड करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में महिला और उसके नजदीकी के खिलाफ मुरार पुलिस ने ब्लैकमेलिंग और अवैध वसूली का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, घटना की शिकायत होने के बाद से महिला और उसका कथित प्रेमी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिटायर्ड फौजी को प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैकमेंलिंग (ETV Bharat)

रिटायर्ड फौजी से मांगे 15 लाख

उपनगर मुरार थाना क्षेत्र में बडागांव के रहने वाले नंदकिशोर लोधी सेना से रिटायर्ड हैं. उन्होंने रिटायरमेंट के बाद टूर एंड ट्रेवल्स का काम शुरू किया. इस दौरान एक महिला से परिचय हुआ, उसने रिटायर्ड फौजी के पास आना-जाना शुरू किया. कई बार किराए पर टैक्सी ले गई. निरंतर संपर्क होने से रिटायर्ड फौजी और महिला में नजदीकियां बढ़ गई और बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ टूर भी कर चुके हैं. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हुए, जिसे महिला ने किसी तरह से अपने डिवाइस में कैप्चर कर लिया. इसके बाद में महिला और उसका दोस्त चिंटू उर्फ रघुवीर जाट सेवानिवृत्ति फौजी से 15 लाख की डिमांड करने लगे.

ये भी पढ़ें:

युवती को शादी के नाम पर प्रेमजाल में फंसाया, महीनों दुष्कर्म के बाद UP के युवक को बेच दिया

इंदौर में शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण, वीडियो वायरल करने की धमकी

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पैसों की मांग पूरा नहीं करने पर आरोपियों ने रिटायर्ड फौजी को बदनाम करने और फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. रिटायर्ड फौजी ने बताया कि इस दौरान उसे आत्महत्या के विचार आने लगे, लेकिन उसने हिम्मत जुटाकर और थाने में शिकायत दर्ज कराई. वहीं, घटना के संबंध में ग्वालियर सीएसपी राजीव जंगले ने बताया कि 'तथ्यों की जांच की तो रिटायर्ड फौजी के आरोप सही पाए गए हैं. इसके बाद मनीष प्रजापति और रघुवीर जाट के खिलाफ मुरार पुलिस ने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनसे संबंधित डिवाइस भी जब्त की जाएगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details