मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मैं नशे में हूं... प्रधान आरक्षक ने घर में घुसकर महिला के साथ किया ऐसा कांड, वीडियो वायरल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 18, 2024, 7:38 PM IST

Gwalior Policeman Molestation Case: ग्वालियर में नशे में धुत एक प्रधान आरक्षक एक घर में दाखिल हो गया. उसने घर में मौजूद महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी. हालांकि घर के लोगों ने प्रधान आरक्षक को पकड़कर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. अधिकारियों ने प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया है.

Gwalior Policeman Molestation Case
नशे में प्रधान आरक्षक ने महिला से की छेड़छाड़

नशे में प्रधान आरक्षक ने महिला से की छेड़छाड़

ग्वालियर।ग्वालियर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. उपनगर के मुरार थाने में पदस्थ सिद्धार्थ अमर राव नाम के प्रधान आरक्षक बंसीपुरा स्थित एक व्यक्ति के घर में घुस गया. घर की महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके ऊपरी वस्त्रों में रखा मोबाइल छीन लिया और छेड़छाड़ की. इस बीच घर के पुरुष सदस्य भी आ गए. उन्होंने आरक्षक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है.

नशे में घर में घुसा पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ नाम का पुलिसकर्मी नशे की हालात में था. जब वह घर में घुसा तो परिवार के लोगों ने उसे एक कुर्सी पर बैठा दिया और उसका वीडियो बना लिया. इस दौरान उसे जमकर खरीखोटी सुनाई गई. अधिकारियों के पास भी यह वायरल वीडियो पहुंचा है. आरक्षक सिद्धार्थ राव का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है. इसके बाद एसपी राजेश चंदेल ने सिद्धार्थ अमर राव नाम के इस प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

वीडियो वायरल, पुलिसकर्मी सस्पेंड

पता चला है कि बंसीपुरा में रहने वाले राठौर परिवार के घर बीती रात मुरार थाने का प्रधान आरक्षक अचानक पहुंच गया था. इस बीच उसने महिला का मोबाइल छीन लिया. महिला ने इस आरक्षक पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया है. मामला संज्ञान में आते ही थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर प्रधान आरक्षक का मेडिकल कराया गया. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि ''प्रधान आरक्षक का वीडियो उनके संज्ञान में आया था. जिस पर उसे निलंबित कर दिया गया है.''

Also Read:

कार में फंसा दुपट्टा, घिसटती चली गईं युवतियां

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई. उन्हें इलाज के लिए अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है. एक्टिवा सवार खुशी सेन अपनी एक सहेली काजल के साथ रेवती रेंज से अपनी एक्टिवा से बाणगंगा क्षेत्र में कहीं जा रही थी. इसी दौरान उनके पास में से एक कार निकली तो पीछे बैठी काजल का दुपट्टा उस कार में फंस गया और अचानक से कार दोनों युवतियों को कई किलोमीटर घसीटते हुए ले गई. इसके बाद जैसे तैसे वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने कार चालक को पूरे मामले की जानकारी दी तो कार उसने कुछ किलोमीटर जाकर रोकी, लेकिन इसी दौरान दोनों युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details