मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'रिवॉल्वर पसंद है' नेताजी की शान में हुई गुस्ताखी तो कर दी गांव वालों की धमाधम धुनाई - Gwalior MLA Beats villagers

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 29, 2024, 5:21 PM IST

Updated : Jul 29, 2024, 6:36 PM IST

ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र के महू जम्हार इलाक़े से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां ग्रामीणों ने विधायक द्वार जमकर मारपीट किए जाने के आरोप लगाए हैं. वहीं विधायक ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि ग्रामीणों ने उनके दफ्तरम में तोड़फोड़ करते हुए पीएसओ की रिवॉल्वर छीनने का प्रयास किया है.

GWALIOR MLA BEATS VILLAGERS
शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंची महिलाएं (Etv Bharat)

ग्वालियर : ग्रामीण क्षेत्र महू जम्हार इलाके के आधा सैकड़ा आदिवासी और दलित सोमवार दोपहर अचानक एसपी कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने शिकायत दर्ज की कि विधायक ने चुनाव से पहले उनसे वादा किया था कि अगर उन्हें वोट दिया तो विधायक बनने के बाद इलाके में बिजली की व्यवस्था कराएंगे लेकिन जब वे बिजली ट्रांसफॉर्मर की मांग लेकर विधायक के पास पहुंचे तो उनकी समस्या का समाधान करने की बजाए कांग्रेस विधायक ने उनके साथ अभद्रता की.

वीडियो में देखें क्या है पूरा मामला (GWALIOR MLA BEATS VILLAGERS)

महिलाएं बोली विधायक ने हमें पीटा, बाल खींचे

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि वे लोग यही बात कर रहे थे कि विधायक के सुर बदल गए तभी अचानक विधायक साहब सिंह बाहर आए और मारपीट शुरू कर दी, क्या पुरुष क्या महिला, विधायक ने 5 से सात लोगों को जबमकर पीटा. किसी ने कहा कि चांटे मारे तो किसी ने कहा कि बाल खींचे. जिसने विरोध किया उसके साथ विधायक के लोगों ने भी मारपीट की.

विधायक साहब सिंह गुर्जर (Etv Bharat)

विधायक ने आरोपों का किया खंडन

इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप सरासर निराधार हैं. कुछ लोग उनके यहां बिजली की समस्या लेकर आए थे, जिसके लिए कई बार बिजली विभाग को पत्र भी लिखा गया है और उनके सामने भी आज फोन किया था लेकिन बाहर निकलने के बाद उन लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी. उन्हें समझाइश दी गई लेकिन वो लोग झूमाझटकी करने लगे, तोड़फोड़ करने लगे. कुछ महिलाओं ने शराब भी पी रखी थी. ऐसे में पीएसओ आगे आए तो उनमें से कुछ लोगों ने पीएसओ की रिवॉल्वर भी छीनने की कोशिश की, जिसके संबंध में भी थाने में शिकायत की गई है."

Read more -

चंबल अंचल में भारी बारिश से उफान पर क्वारी नदी, जान हथेली पर रखकर लोग पार कर रहे रपटा

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर शिकायत को लेकर एडिशनल एसपी ने कहा, '' पीड़ितों ने जो भी आरोप विधायक साहब सिंह गुर्जर के खिलाफ लगाए हैं उनकी लिखित शिकायत मिलने के बाद मामले में जांच कराई जाएगी और जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा उस पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.''

Last Updated : Jul 29, 2024, 6:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details