मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'लिंक हॉस्पिटल' के नर्सिंग स्टाफ के साथ दुष्कर्म, पीड़िता को डरा-धमका कर 2 साल तक बनाया हवस का शिकार - Gwalior nursing staff molestation

झांसी रोड स्थित लिंक हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ की युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक भी उसी हॉस्पिटल में काम करता था और उसे डरा-धमका कर 2 साल तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 7, 2024, 7:19 PM IST

GWALIOR NURSING STAFF MOLESTATION
लिंक हॉस्पिटल के नर्सिंग स्टाफ के साथ दुष्कर्म (ETV Bharat)

ग्वालियर।शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के शिवपुरी लिंक रोड पर स्थित निजी अस्पताल 'लिंक हॉस्पिटल' में नर्सिंग स्टाफ की महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी भी अस्पताल में ही काम करता था. इस दौरान पीड़िता के साथ उसका परिचय हुआ था. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को डरा-धमका कर हवस का शिकार बनाया.

नर्सिंग स्टाफ को डरा-धमका कर 2 साल तक किया दुष्कर्म (ETV Bharat)

2 साल तक किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आकाश सिंह तोमर उसके साथ ही लिंक हॉस्पिटल में काम करता था. काम के दौरान दोनों में परिचय हुआ और दोस्ती हो गई. इसके बाद आकाश ने पीड़िता को अपनी बातों में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और कुछ वीडियो क्लिप रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद महिला को डरा-धमका कर लगातार 2 साल तक अपने हवस का शिकार बनाया और दैहिक शोषण करता रहा. घटना अप्रैल 2002 की है और बताया गया कि युवक ने मई 2024 तक युवती के साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें:

पेट दर्द के इलाज के लिए आई नाबालिग निकली गर्भवती, पीड़िता ने सुनाया खौफनाक सच, पुलिस भी सन्न

बालाघाट में मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग को चाचा ने बनाया हवस का शिकार

पीड़िता ने परेशान होकर किया शिकायत

पीड़ित महिला ने इस घटना से परेशान होकर अपने पति और अन्य परिवार के लोगों को युवक आकाश सिंह की हरकतों के बारे में बताया. वहीं, जब इसकी शिकायत थाने में की गई तो आकाश के खिलाफ दुष्कर्म करने और डराने-धमकाने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. ग्वालियर के एडिशनल एसपी निरंजन शर्माने बताया कि "पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. जल्द ही आरोपी को पकड़ कर न्यायालय के सक्षम पेश किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details