मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में डंपर की ऐसी टक्कर कि श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली हवा में उछली, डेढ़ दर्जन घायल - Gwalior Dumper Hits Tractor Trolley

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 23, 2024, 2:11 PM IST

Updated : Aug 23, 2024, 2:20 PM IST

ग्वालियर के बेहटा हाईवे पर पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में लगभग डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए हैं. इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल सभी घायलों का मुरार जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. वहीं डंपर चालक की पुलिस तलाश कर रही है.

GWALIOR DUMPER HITS TRACTOR TROLLEY
श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में डंपर ने मारी टक्कर (ETV Bharat)

ग्वालियर:जिले के उपनगर मुरार के बेहटा हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में एक डंपर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. इनमें महिला पुरुष और बच्चे सभी शामिल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. बता दें कि ये लोग उत्तर प्रदेश झांसी से राजस्थान के किसी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. जहां इन दिनों मेला लगा हुआ है.

ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग बेहटा टोल प्लाजा से थोड़ा आगे बेहद धीमी रफ्तार में निकले ही थे कि पीछे से आए डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली हवा में उछलकर डिवाइडर से जा टकराई. इसमें करीब 22 लोग सवार थे, जिनमें से करीब 18 बुरी तरह से घायल हुए हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोग व टोल प्लाजा कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस से मुरार जिला अस्पताल भिजवाया. जहां सभी का उपचार किया जा रहा है. घायलों में से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है.

यहां पढ़ें...

बैतूल में तेज रफ्तार कार ढाबे में घुसी, एक्सीडेंट का वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

नीमच में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप की टक्कर से कार में लगी आग, 9 घायल

डंपर चालक मौके से फरार

ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मारने के बाद डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया. मुरार पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घायलों को मुरार जिला अस्पताल के सर्जरी और ऑर्थोपेडिक वार्ड में इलाज चल रहा है. अधिकांश लोगों के सिर हाथ पैर में चोंटे आईं हैं.

Last Updated : Aug 23, 2024, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details