हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

एक्शन में गुरुग्राम पुलिस, लाखों के गांजे के साथ दो 2 गिरफ्तार... 2 मोबाइल लुटेरे भी धरे

गुरुग्राम पुलिस ने 2 अलग-अलग कार्रवाई कर अवैध गांजा रखने वाले 2 आरोपी और 2 मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

GURUGRAM POLICE IN ACTION
GURUGRAM POLICE IN ACTION (Etv Bharat)

गुरुग्राम: अपराध शाखा पालम विहार गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अवैध गांजे और मोबाइल लूट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नजदीक खांडसा मंडी से 2 व्यक्तियों को अवैध गांजा के साथ काबू किया है, जिनकी पहचान अनिल निवासी गांव मनोदा कलां जिला भरतपुर (राजस्थान) व लखन निवासी गांव मनोदा खुर्द जिला भरतपुर राजस्थान के रूप में हुई है.आरोपियों के कब्जे से 4 किलो 82 ग्राम अवैध गांजा व 1 बाइक बरामद होने पर इनके खिलाफ थाना शिवाजी नगर में एन.डी.पी.एस. अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

2 मोबाइल लूटेरें गिरफ्तार : दूसरी ओर गुरुग्राम पुलिस ने स्कूटी पर सवार होकर मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

8 अक्टूबर को हुई थी घटना : दरअसल 8 अक्टूबर को थाना सेक्टर-9 की पुलिस टीम को एक व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत देकर बताया था कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सेक्टर-7 से स्कूटी पर सवार होकर आए 2 युवकों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया. इस पर गुरुग्राम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को दौलताबाद चौक से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान विशाल उर्फ गंजा निवासी मंगोलपुरी, दिल्ली व पंकज उर्फ पॉपी निवासी गांव डथोड जिला रोहतक हाल निवासी सूरत नगर फेज-2 गुरुग्राम के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details