झारखंड

jharkhand

दुल्हन को लाने जा रही कार पेड़ से टकरायी, दूल्हे के जीजा की मौत, तीन घायल - road accident in Giridih

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 9, 2024, 10:43 AM IST

Updated : Jul 9, 2024, 10:53 AM IST

One died in road accident in Giridih. गिरिडीह में सड़क हादसा हुआ है. यहां एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है.

groom brother in law died in road accident in Giridih
दुर्घटनाग्रस्त कार (ईटीवी भारत)

गिरिडीहः सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुआ. अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने की वजह से यह दुर्घटना घटी. घयालों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया गया है.

गिरिडीह में हादसे में एक की मौत (ईटीवी भारत)

बता दें कि दुल्हन को लाने जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार में सवार दूल्हे के बहनोई की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस पहुंची और जितेंद्र साव के शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल अनिल मंडल, घनश्याम मंडल और जागो मंडल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया. घटना सोमवार की रात द्वारपहरी में घटी.

घटना को लेकर मृतक के जीजा गोविंद मंडल ने बताया कि द्वारपहरी निवासी घनश्याम मंडल के छोटे पुत्र की शादी द्वारपहरी में ही सेट हुई है. सोमवार को दुल्हन को लाने के लिए दूल्हे के बहनोई जितेंद्र साव के साथ तीन लोग लड़की के घर जा रहे थे. रास्ते में पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी. धक्का लगते ही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी. इस हादसे में जितेंद्र साव की मौके पर ही मौत हो गई. इधर इस घटना के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई है. लोगों का रो- रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Jul 9, 2024, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details