दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: अवैध हथियार के साथ तीन शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Ecotech 3 police arrested 3 robbers

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 3, 2024, 5:05 PM IST

Robbers arrested by Ecotech 3 police: ग्रेटर नोएडा की थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

ग्रेटर नोएडा की थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा की थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार (Etv bharat)

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ईकोटेक पुलिस ने ऑटो की लूट करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूटा गया ऑटो अवैध हथियार और गांजा बरामद किया है. यह गिरोह पहले ऑटो बुक करता था और फिर सुनसान जगह ले जाकर चालक को मारपीट कर ऑटो लूट की घटना को अंजाम देता था.

दरअसल, थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस व सर्विलांस की मदद से ऑटो लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान जिला मैनपुरी निवासी सचिन यादव, जिला हरदोई निवासी यूनुस और गौतम बुद्ध नगर के जेवर निवासी कैलाश के रूप में हुई है. इकोटेक थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 अप्रैल की रात में आरोपियों ने सेक्टर 37 नोएडा से तुशियाना गांव के लिए ऑटो बुक किया गया था.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के लाल किला के पास कैब चालक हत्याकांड में फरार आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

आरोपी ऑटो को खैरपुर गुर्जर गांव के पास सुनसान जगह ले कर गए. जहां पर चालक को डरा कर ऑटो लूट लिया गया और फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित ने घटना की शिकायत थाना इकोटेक में दी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटना का खुलासा करने के लिए दो टीमों का गठन किया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आम्रपाली मॉल के पास से तीनों शातिर चोरों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा गया एक ऑटो और दो अवेध तमंचे, दो जिंदा कारतूस और 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है. पुलिस इस गिरोह के सदस्यों के इतिहास को खंगाल रही है. गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:नीरज बवानिया गैंग के शूटर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details