झारखंड

jharkhand

मध्य प्रदेश से पलामू पहुंची युवती, प्रेमी के घर के बाहर धरना पर बैठी - Search Of Love

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 17, 2024, 1:52 PM IST

Girl in search of boyfriend reached Palamu.अपने प्यार की तलाश में मध्य प्रदेश से एक लड़की पलामू पहुंच गई. इधर, लड़की के आने की जानकारी मिलते ही कथित प्रेमी फरार हो गया. इसके बाद लड़की युवक के घर के बाहर धरना पर बैठ गई.

Girl Reached Palamu From MP
पलामू का हुसैनाबाद थाना. (कॉन्सेप्ट इमेज-ईटीवी भारत)

पलामूःमध्य प्रदेश के इटारसी से अपने कथित प्रेमी को खोजते हुए एक युवती पलामू पहुंच गई है. इस दौरान युवती कथित प्रेमी के घर के बाहर घंटों बैठी रही. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद युवती को प्रेमी के घर में रखा गया. इधर, प्रेमिका के घर पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद कथित प्रेमी फरार हो गया था. मामला पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र का है.

बेंगलुरु में पलामू के युवक से लड़की हुई थी मुलाकात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पलामू के देवरी का निवासी युवक सोनू कुमार कुछ वर्ष पहले नौकरी करने बेंगलुरु गया था. बेंगलुरु में ही सोनू की दोस्ती मध्य प्रदेश के इटारसी की रहने वाली एक लड़की के साथ हुई थी. देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, लेकिन लड़की पहले से शादीशुदा थी.

पिछले हफ्ते सोनू की हुई है शादी, जानकारी मिलते ही पहुंच गई युवती

कुछ दिनों तक बेंगलुरु में नौकरी करने के बाद सोनू पलामू के देवरी स्थित अपने घर लौट आया था. पिछले हफ्ते सोनू की शादी हुई है. जब इस बात की जानकारी सोनू की प्रेमिका को मिली तो वह सोनू को ढूंढते हुए पलामू के देवरी पहुंच गई.

रात के एक बजे तक कथित प्रेमी के घर के बाहर बैठी रही लड़की

मंगलवार की शाम सात बजे के करीब युवती सोनू के घर पर पहुंची थी. युवती सोनू के घर के बाहर रात के करीब एक बजे तक बैठी रही. इसकी जानकारी परिजनों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस, लड़की ने दी पूरे मामले की जानकारी

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने युवती से बातचीत कर मामले की जानकारी ली. युवती ने भी पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद स्थानीय लोगों के दबाव पर सोनू के परिजन लड़की को अपने घर में एक दिन के लिए रखने को तैयार हो गए.

लड़की ने अब तक पुलिस को नहीं दिया है आवेदन

इस संबंध में देवरी ओपी प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि लड़की अपनी प्रेमी को खोज रही थी. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. लड़की ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें-

Love Story in Palamu : पत्नी को प्यार से मिलाने के लिए पति ने पोछ दिया मांग का सिंदूर, पंचायत ने लगाई मुहर

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ प्यार, युवक को खोजते हुए पलामू पहुंची युवती

प्यार में पागल हुआ आशिक, रिश्तेदार को रास्ते से हटाने के लिए कर दी फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details