राजस्थान

rajasthan

कोटा में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस - Girl Dies In Kota

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 18, 2024, 11:20 AM IST

Girl Dies In Kota, कोटा में युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत होना का मामला सामने आया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि युवती एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के पास जख्मी हालत में मिली, जिसे आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से नए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Girl Dies In Kota
युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Etv Bharat)

कोटा : शहर में युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया है. युवती एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के पास जख्मी हालत में पड़ी मिली, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से जख्मी युवती को नए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

जवाहर नगर थाना अधिकारी हरिनारायण शर्मा ने बताया कि युवती मूल रूप से गुमानपुरा थाना इलाके की रहने वाली थी. जबकि वो अपने मौसी के घर राजीव गांधी नगर में सिटी मॉल के सामने स्थित मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में आई थी. उसके पिता ही उसे मंगलवार को वहां छोड़कर गए थे और उसके कुछ ही देर बाद वो मृत अवस्था में मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के नीचे पड़ी मिली. ऐसे में पुलिस इस मामले की हादसा और सुसाइड दोनों ही एंगल से जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें -दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रही युवती की स्कूटी डिवाइडर से टकराई, मौत

थाना अधिकारी ने आगे बताया कि घटना के पहले उसे युवती को सातवीं मंजिल पर देखा गया था. उन्होंने बताया कि मृतका का नाम जिया पुत्री नितिन खंडेलवाल है और उसकी उम्र 19 साल से अधिक है. साथ ही मृतका कॉमर्स की छात्रा थी. फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. ऐसे में अब पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. दूसरी तरफ परिजनों ने भी इस घटनाक्रम के संबंध में कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया है. थानाधिकारी ने कहा कि कि मामले की जांच के बाद ही घटना के पीछे की वजहों पर कुछ कहा जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details