बिहार

bihar

नवादा के जंगल में युवती की लाश बरामद, बीते 24 घंटे में यह दूसरी घटना, युवक का भी मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 16, 2024, 10:28 PM IST

Nalanda Girl Dead Body Recovered:बिहार के नवादा में युवती का शव बरामद किया गया है. बीते 24 घंटे के अंदर जंगल में दूसरा शव मिला है. एक युवक का भी शव बरामद किया गया था. पढ़ें पूरी खबर.

नवादा के जंगल में युवती की लाश बरामद
नवादा के जंगल में युवती की लाश बरामद

नवादा: बिहार के नवादा के जंगल में विगत 24 घंटे के अंदर दूसरा शव बरामद किया गया है. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. इसके पूर्व एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था. शनिवार को बरामद युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

मृतका की पहचान नहींःमहिला का शव शनिवार की देर शाम रजौली थानाक्षेत्र के धमनी पंचायत के बुढ़ियाशाख के घने जंगल से बरामद किया गया है. युवती का शव एक पेड़ से फांसी का फंदा से लटका हुआ देखा गया. शव देखकर प्रतीत होता है कि मृतका की मौत कुछ दिन पूर्व हुई है. शव से दुर्गंध आ रही है. अब तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है.

एक जोड़ी चप्पल बरामदः घटना की सूचना के बाद रजौली थाने की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की बारीकी से तहकीकात की. रजौली थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता कि यह तीन-चार दिन पूर्व की घटना है. शव से काफी दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया. शव के पास गुलाबी रंग का एक जोड़ी चप्पल पाया गया है.

"घटना की जानकारी मिली है. शव को देखने से लगता है कि युवकी की मौत तीन से 4 दिन पूर्व हो चुकी है. पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा कि युवती की हत्या हुई है या आत्महत्या है."-राजेश कुमार, रजौली थानाध्यक्ष

24 घंटे पूर्व युवक का शव बरामद : 24 घंटे पूर्व एक युवक का शव भी जंगल से रजौली पुलिस ने बरामद किया था. जिसकी पहचान काफी मशक्कत के बाद हुई. मृतक की पहचान कुम्हारुआ गांव निवासी मंटू पासवान के रूप में हुई थी. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप पत्नी और ससुराल वालों पर लगाया था.

यह भी पढ़ेंःनवादा के जंगल में मिला युवक का शव, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details