झारखंड

jharkhand

प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 21, 2024, 5:14 PM IST

Suicide in Dhanbad. धनबाद में सुसाइड का मामला प्रकाश में आया है. प्रेमी की बेवफाई से क्षुब्ध होकर युवती ने मौत को गले लगा लिया. शादी से इनकार करने पर युवती ने आत्महत्या कर ली.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-February-2024/jh-dha-03-maut-visbyte-jh10002_21022024145841_2102f_1708507721_142.jpg
Girl Committed Suicide In Dhanbad

धनबादःजिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के वासेपुर आरा मोड़ स्थित ट्रेनिंग स्कूल की समीप एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बैंक मोड़ थाना, भूली ओपी और राजकीय रेल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो युवती ने दे दी जान

पुलिस और परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की है. जिस लड़के से युवती प्रेम करती थी उसके घर वाले शादी से के लिए रजामंद नहीं थे. वहीं मामले में मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मंगलवार की शाम 6:00 बजे से गायब थी और आज बेटी की लाश मिलने की जानकारी मिली.

शादी का झांसा देकर दो बार युवक ने किया था यौन शोषण, फिर शादी से किया इनकार

मृतका के पिता ने बताया कि पिछले 5-6 महीने से बेटी का शोएब कुरैशी नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग की बेटी ने बहुत पहले उन्हें जानकारी दी थी. पिता ने बताया कि उस समय बेटी को समझा दिया था. पिता ने बताया कि कल उनकी बेटी ने बताया कि शादी का झांसा देकर उसके प्रेमी ने दो बार उसका यौन शोषण किया है. यौन शोषण के कारण वह दो बार गर्भवती हो गई थी. जिसके बाद उसने दोनों बार गर्भपात कराया था. जब बेटी अपने प्रेमी से शादी करने की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया.

प्रेमी के परिजनों पर बेटी को आत्महत्या के लिए विवश करने का लगाया आरोप

पिता ने बताया कि उन्होंने मामले में अपनी बेटी को काफी समझाया और लड़के के परिवार से इस मामले में बात करने का भरोसा दिया था. उन्होंने बताया कि समझाने पर बेटी ने बात मान ली थी. इसके बाद मंगलवार शाम 6:00 बजे अचानक गायब हो गई. पिता का आरोप है कि उनकी बेटी इसी बात से डिप्रेशन में आकर खौफनाक कदम उठा ली. कहीं न कहीं इस मौत की जिम्मेवार लड़के वाले हैं. मेरी बेटी को प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसे आत्महत्या करने को विवश किया है.

ये भी पढ़ें-

युवक ने की सुसाइड की कोशिश तो चर्चा में आई बीजेपी महिला नेता! जानिए, कथित लव स्टोरी की क्या है सच्चाई

पंचायत का फैसला, मिन्नतें- फिर भी प्रेमी का शादी से इनकार, सदमे में प्रेमिका ने दे दी जान

धनबाद के विवाहित युवक ने की आत्महत्या, पत्नी से विवाद के बाद समाप्त कर ली अपनी इहलीला

ABOUT THE AUTHOR

...view details