बिहार

bihar

सिवान में संदिग्ध अवस्था में युवती का शव बरामद, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका - Suicide In Siwan

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 18, 2024, 7:58 PM IST

Suicide In Siwan: सिवान में एक युवती का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. जबकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस द्वारा हर एंगल से मामले को खंगाला जा रहा है.

Suicide In Siwan
सिवान में संदिग्ध अवस्था में युवती का शव बरामद (Etv Bharat)

सिवान: बिहार के सिवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां संदिग्ध अवस्था में युवती का शव बरामद हुआ है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं, शव देखने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

गांव के बगीचे से लाश बरामद:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से युवती के शव को संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया. बताया जा रहा कि वह अपने घर से एक दिन पहले किसी काम से निकली थी. जब देर रात तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. तभी आज मंगलवार को अचानक युवती का शव बरामद किया गया. शव उसके घर से 10 किलोमीटर दूर मिला है.

मृतका की हुई पहचान:इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां मृतका की पहचान हो गई है. पुलिस हर एंगर को खंगालने में जुटी हुई है.

हत्या की आशंका:मृतका के पिता ने बताया कि मेरी बेटी मानसिक रूप से बीमार रहती थी, जिसका इलाज चल रहा था. वह कल रात घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं आई. ऐसे में सवाल है कि शव घर से 10 किलोमीटर दूर कैसे बरामद किया गया, यहां यह कैसे पहुंची यह मालूम नहीं चल रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि हत्या कर शव को यहां लटकाया गया होगा.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष: युवती का डेड बॉडी बरामद होने की सूचना पर थाना प्रभारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. वहींं, आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़े- शेखपुरा में नाबालिग का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद, पिता ने जतायी रेप की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details