उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेट्रोमोनियल साइट से दोस्ती, इलाज के दौरान अस्पताल में प्यार, शारीरिक संबंध के बाद शादी के नाम पर रार - Girl accuses young man

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 29, 2024, 3:03 PM IST

यूपी में आगरा के सदर थाना क्षेत्र के युवक की मेट्रोमोनियल साइट से मुरैना की युवती (AGRA NEWS) से दोस्ती हुई. चर्म रोग से पीड़ित युवती ने युवक से इलाज कराने में मदद मांगी. युवती ने अब युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है.

मेट्रोमोनियल साइट से दोस्ती
मेट्रोमोनियल साइट से दोस्ती (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

आगरा :जिले के सदर थाना क्षेत्र के युवक की मेट्रोमोनियल साइट से मुरैना की युवती से दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने मिलना भी शुरू कर दिया. विवाद होने पर युवती ने युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र दिया है. वहीं, युवक ने अपर पुलिस कमिश्नर केशव चौधरी से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र निवासी युवक ने बुधवार को अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी से शिकायत दर्ज कराई है. युवक का आरोप है कि एक युवती परेशान करने के साथ-साथ ब्लैकमेल कर रही है. युवक ने अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी को बताया कि उसके पिता बैंक में नौकरी करते हैं. व एक निजी कंपनी में नौकरी करता है.

कोरोना काल में उसकी नौकरी चली गई. तब से वह बेरोजगार है. इस दौरान उसकी मेट्रोमोनियल साइट से मुरैना की एक युवती से दोस्ती हो गई. युवती के शरीर पर सफेद दाग थे. उसने इलाज कराने के लिए मदद मांगी तो उसे आगरा जिला अस्पताल में चिकित्सक को दिखाया. इस पर हर हफ्ते युवती मुरैना से आगरा कैंट आ जाती थी. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए.

पुलिस के मुताबिक, युवक ने बताया कि दोनों सहमति से ताजगंज थाना क्षेत्र के एक होटल में रुकने लगे. तय हुआ कि युवती के सफेद दाग ठीक होते ही शादी कर लेंगे. वह कभी युवती के घर नहीं गया. अब युवती उस पर शोषण का आरोप लगा रही है. उसके खिलाफ ताजगंज थाना की बसई चौकी पर शिकायत दी है.

युवक का आरोप है कि युवती और उसके परिजन भी उसे कॉल करके धमका रहे हैं. युवक का कहना है कि वह कानूनी लड़ाई लड़ेगा. वहीं, युवती ने ताजगंज थाना की बसई चौकी पर युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण की शिकायत दर्ज कराई है. इस बारे में अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी ने बताया कि ताजगंज थाना प्रभारी को युवक और युवती की शिकायतों की जांच करके कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : यौन शोषण के आरोप तय होने के बाद ब्रजभूषण शरण सिंह बोले- मैं रिटायर नहीं होना चाहता था, खेला अभी बाकी - Brijbhushan Sexual Abuse Case

यह भी पढ़ें : जुनूनी शख्सियत कार्ल मार्क्स ने कहा था-मेहनतकश एकजुट हों, उनके पास जीतने के लिए दुनिया है - Karl Marx Birth Anniversary

ABOUT THE AUTHOR

...view details