दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में 5000 रुपये के लिए सात साल की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 9, 2024, 7:37 PM IST

Updated : Mar 9, 2024, 8:08 PM IST

Ghaziabad Kidnapping Case: गाजियाबाद में सात साल की बच्ची को पांच हजार रुपये के लिए किडनैप करने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. कौशांबी पुलिस ने झांसी पुलिस की मदद से आरोपी को दबोच लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में 5000 रुपये के लिए सात साल की बच्ची का अपहरण

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कौशांबी थाना इलाके के भोवापुर से एक सात साल की बच्ची को पड़ोसी ने अगवा कर लिया. आरोपित ने उसके पीता को कॉल कर पांच हजार रुपये की फिरौती मांगी. पुलिस ने जब कॉल की लोकेशन जांच की तो पता झांसी का निकला. कौशांबी पुलिस ने झांसी पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया है.

जानकारी के अनुसार 8 मार्च को बच्ची का अपहरण कर लिया गया था. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चल सका. थक हाक कर परिजनों ने कौशांबी थाने में सूचना दी. इसी दौरान बच्ची के पीता को पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ती का कॉल आया उसने पांच हजार रुपये फिरौती मांगी. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी की लोकेशन निकाली तो वह झांसी का निकला, फिर झांसी पुलिस से संपर्क किया गया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया. आरोपी से पूछताछ जारी है. वह मजदूरी का काम करता है.

दिल्ली से अपरहित बच्ची मुंबई से बरामद:गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने मुंबई से एक नाबालिग लड़की को बरामद कर उसके माता-पिता को सौंप दिया था. दिल्ली पुलिस को एक नाबालिग लड़की के अपहरण की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस बीच मुंबई पुलिस से इस मामले में कुछ क्लू मिला. जिसके बाद राजौरी गार्डन थाना पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची और किडनैप लड़की को सकुशल बरामद कर लिया.

Last Updated : Mar 9, 2024, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details