दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पानी विवाद पर आधी रात को चली गोलियां, एक की मौत, दो घायल - Firing in Water dispute Ghaziabad

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 22, 2024, 11:10 AM IST

Updated : Jun 22, 2024, 12:26 PM IST

Firing in Water dispute: एक तरफ जहां दिल्ली-NCR में भीषण गर्मी के कारण पानी की किल्लत हो रही है तो दूसरी तरफ गाजियाबाद में पानी के विवाद में गोलियां चल गई. पुलिस के मुताबिक फायरिंग तीन युवकों पर हुई जिनमें एक की मौत हो गई. एक घायल हैं जबकि तीसरी लापता है.

गाजियाबाद तीन युवकों पर चलाई गई गोली
गाजियाबाद तीन युवकों पर चलाई गई गोली (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में तीन लोगों पर फायरिंग का मामला सामने आया है. बाइक पर जा रहे तीन लोगों पर गोली चलाई गई. इसके बाद एक व्यक्ति घायल हो गया, जबकि दूसरे की मौत हो गई, और तीसरे का कुछ पता नहीं चला पाया है. सूत्रों के मुताबिक पानी के विवाद में गोली चलाई गई है

मामला गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके का है. डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव का कहना है, कि 21 तारीख की रात को थाना निवाड़ी को रात 11 बजे सूचना मिली कि मेरठ और गाजियाबाद के बीच का एक रास्ता है, जहां एक लड़के को गोली लगी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, जिसमें पता चला कि तीन युवक बाइक पर जा रहे थे, जिनमें पप्पू, राजा और चांद शामिल थे. तीनों खिंडोरा गांव के रहने वाले हैं. ये तीनों बंबे के किनारे वाले रास्ते से जा रहे थे. इन तीनों पर कुछ लोगों ने गोली चलाई है. इस फायरिंग में चांद नाम के युवक को कुछ गोलियां लगी हैं, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जिसका इलाज चल रहा है. इसके अलावा बाकी दो व्यक्तियों के भी घायल होने की सूचना पुलिस को मिली. उनमें से एक युवक का शव पास के बम्बे में से मिली. वहीं तीसरे व्यक्ति पप्पू का कुछ पता नहीं चला है, जिनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश (SOURCE: ETV BHARAT)

डीसीपी के मुताबिक घटना से 4 घंटे पूर्व एक अन्य घटना हुई थी. पता चला है कि तीनों पीड़ित बाग की रखवाली करते थे. वहां पर उनका कुछ लोगों से विवाद हो गया था. यह विवाद बंबे के पानी को लेकर हुआ था, बंबे के पानी के बंटवारे को लेकर कहासुनी हुई. लेकिन उस दौरान दोनों पक्षों को आपस में समझौता करवा दिया गया था. यह समझौता बाग के मालिक ने ही कराया था.

उस कहासुनी की घटना के चार घंटे बाद गोली चलने की वारदात हुई है. शक जताया जा रहा है कि इस विवाद में शामिल लोगों ने इस वारदात को अंजाम होगा. डीसीपी का कहना है कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है, पुलिस का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित की जाएगी.

पूरे मामले में ऐसा शक जताया जा रहा है कि जिस समय तीनों पीड़ित बाइक से जा रहे थे और गोली चली, उस समय उनमें से एक व्यक्ति घायल हो गया. तीनों इधर-उधर भागने लगे और गोलियां चल रही थी. इस बीच दूसरा व्यक्ति घायल अवस्था में पास के बंबे में कूद गया और शायद इसी वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं तीसरा व्यक्ति भी इधर-उधर भागा जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द तीसरे व्यक्ति के बारे में भी जल्द ही जानकारी हासिल कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद में बिना फायर NOC के चल रहे 60 प्रतिशत होटल, 8 पर सीजेएम कोर्ट में केस दायर

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद में बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, तीन दिन में तीन रेप की वारदात

Last Updated : Jun 22, 2024, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details