मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देश के सबसे स्वच्छ शहर में ये क्या, आलीशान होटल में चल रहा कैसा खेल - Gambling in Indore Hotel

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 8, 2024, 4:37 PM IST

इंदौर के एक आलीशान होटल में धड़ल्ले से जुआ संचालित हो रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से नकदी सहित अन्य सामान जब्त कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

GAMBLING IN INDORE HOTEL
होटल में जुआ खेल रहे 10 आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat)

इंदौर।देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र के एक आलीशान होटल में कई कारोबारी अवैध रूप से जुआ खेल रहे थे. इस मामले की जानकारी एमआईजी पुलिस को लगने पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर अवैध रूप से जुआ खेलने वाले कारोबारी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. वहीं पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

इंदौर के अमर विलास होटल में चल रहा था जुआ (ETV Bharat)

अमर विलास होटल से पुलिस ने 10 लोगों को पकड़ा

इंदौर की एमआईजी पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए होटल अमर विलास पर छापामार कर दबिश दी. इस दौरान होटल में अवैध तरीके से जुआ खेला जा रहा था. पुलिस ने मौके से जुआ खेल रहे 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए जुआरियों से 1 लाख रुपये नगद, 10 मोबाइल व 3 टू व्हीलर वाहन सहित फोर व्हीलर वाहन जब्त किए हैं.

होटल में जुआ खेले जाने की मिली थी सूचना

बता दें कि पूरा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र के अमर विलास होटल का है. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल के कमरा नम्बर 505 में बड़े स्तर पर जुआ चल रहा है. जिसमें शहर के बड़े लोग भी शामिल हैं. सूचना पर क्राइम ब्रांच और एमआईजी की टीम ने दबिश दी और मौके से 10 जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया.

यहां पढ़ें...

रतलाम में टीआई की शह पर चल रहा था जुआघर, एसपी को लेना पड़ा ये एक्शन

ग्वालियर में भिंड जिला कांग्रेस अध्यक्ष के दफ्तर में सजा जुए का फड़, 14 जुआरी गिरफ्तार

होटल संचालक पर भी हो सकती है कार्रवाई

पुलिस ने जुआरियों के पास से 1 लाख 18 हजार 300 रुपए नकद, 10 मोबाइल फोन, 3 टू व्हीलर वाहन और फोर व्हीलर वाहन समेत ताश के पत्ते बरामद किए हैं. एमआईजी पुलिस ने सभी आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिस तरह से होटल में अवैध तरीके से लोगों के द्वारा जुआ खेला जा रहा था. आने वाले दिनों में पुलिस होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details