दिल्ली

delhi

नोएडा: हादसे में घायल फल विक्रेता की उपचार के दौरान मौत - injured fruit vendor died noida

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 11, 2024, 10:56 PM IST

नोएडा में सड़क हादसे में घायल एक फल विक्रेता की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली.

हादसे में घायल फल विक्रेता की उपचार के दौरान मौत
हादसे में घायल फल विक्रेता की उपचार के दौरान मौत (Etv Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा: अज्ञात मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल हुए फल विक्रेता ने मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सेक्टर-39 थाना प्रभारी ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले दीपक फल और सब्जी की ठेली लगाते थे. आठ जून को अपनी सब्जी की ठेली लेकर वह बाजार से घर वापस जा रहे थे. सदरपुर कॉलोनी के पास एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने उनकी ठेली में टक्कर मार दी. हादसे में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने घायल हो नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के चलते घायल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया.

पत्नी से हुए विवाद के बाद की आत्महत्या

पत्नी से विवाद होने के बाद छिजारसी कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. सेक्टर-63 थाना प्रभारी ने बताया कि कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय नीरज का सोमवार रात अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. नीरज शराब पीने का आदी था. इसके बाद नीरज ने घर पर ही आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं सेक्टर-39 थानाक्षेत्र के भूड़ा कॉलोनी में रहने वाले युवक ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली. मृतक गोपाल यादव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जानकारी जुटा रही है. इसके अलावा नोएडा के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला एक युवक घर पर खाना बनाने के दौरान मूर्छित होकर गिर गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. सेक्टर-39 थाना प्रभारी ने बताया कि 25 वर्षीय विनोद जब अपने घर पर खाना बना रहा था तभी वह मूर्छित होकर नीचे गिर गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: सात साल की मासूम से दुष्कर्म के दोषी को अदालत ने आजीवन कारावास की सुनाई सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details