उत्तराखंड

uttarakhand

सरयू नदी में गिरा पूर्व सैनिक, खोजबीन में जुटी पुलिस, आत्महत्या की आशंका - Former soldier fell into river

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 12, 2024, 8:46 PM IST

बागेश्वर में पूर्व फौजी ने आत्महत्या कर ली है. लोगों ने पूर्व फौजी को सरयू नदी में बहता हुआ देखा है. हालांकि अभीतक पूर्व फौजी को शव नहीं मिला है. पूर्व फौजी की उम्र करीब 62 साल है, जो गांव में अपनी मां के साथ रहता था.

-bageshwar
सरयू नदी में गिरा पूर्व सैनिक (ईटीवी भारत.)

बागेश्वर:उत्तराखंड में बागेश्वर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पूर्व सैनिक ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस भी पूर्व सैनिक को उफनाती नदी सरयू में खोज रही है, लेकिन अभी उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली है. पूर्व सैनिक अपनी मां के साथ गांव में ही रहता था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरौड़ा गांव के रहने वाले 62 साल के हरीश चंद्र जोशी पुत्र पूरन चंद्र जोशी ने शुक्रवार देर शाम को सरयू नदी में गिर गए थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है. क्योंकि वो बीते लंबे समय से अवसादग्रस्त चल रहे थे.

पूर्व सैनिक हरीश चंद्र जोशी के बहने की सूचना के बाद पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और खोजबीन में शुरू की. लेकिन देर शाम तक भी हरीश चंद्र जोशी का कुछ पता नहीं चल पाया. पुलिस ने बागेश्वर जल पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है.

हरीश चंद्र जोशी अपनी बुजुर्ग मां के साथ गांव में रहते थे. हरीश चंद्र जोशी की बेटी डॉक्टर है और बेटा बेंगलुरु में नौकरी करता है. हरीश चंद्र जोशी की पत्नी राजस्थान में रहती है, वहां पर उनका अपना मकान है. पुलिस ने उन्हें भी घटना की सूचना दे दी है.

इधर कपकोट थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि पूर्व सैनिक ने सरयू में आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि वो कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ्य चल रहे थे. शायद इसीलिए उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया हो.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details