उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व राज्यमंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता अकीलुर्रहमान खां के बेटे पर बिजली चोरी का आरोप, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के संभल में सपा के वरिष्ठ नेता अकीलुर्रहमान खां के बेटे आमिर अकील के खिलाफ बिजली चोरी के मामले में FIR दर्ज.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 10 hours ago

Video Credit- ETV Bharat
समाजवादी पार्टी के नेता अकीलुर्रहमान खां के घर पर छापा. (Video Credit- ETV Bharat)

संभल:संभल में बिजली चेकिंग के दौरान टीम ने बसपा सरकार में राज्य मंत्री रहे व वर्तमान में समाजवादी पार्टी के नेता अकीलुर्रहमान खां के घर पर छापा मारा. बिजली विभाग की टीम ने यहां बिजली चोरी करते पकड़े गए उनके बेटे के खिलाफ विजिलेंस थाने में FIR दर्ज कराई. वहीं करीब दो लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता नवीन गौतम ने कहा संभल जिले की सदर तहसील इलाके में बिजली विभाग लगभग एक माह से बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चला रहा है. इस अभियान के तहत बिजली विभाग ने शनिवार को संभल के सरायतरीन इलाके में भी बिजली चोरी का अभियान चलाया. यहां बिजली विभाग की टीम ने बिजली चोरी की सूचना पर बसपा सरकार में राज्य मंत्री रहे व वर्तमान में समाजवादी पार्टी के नेता अकीलुर्रहमान खां के बेटे के घर पर भी छापा मारा.

अधिशासी अभियंता नवीन गौतम ने दी जानकारी (Video Credit- ETV Bharat)

वहां बिजली विभाग की टीम ने बड़ी मात्रा में बिजली चोरी पकड़ी. विद्युत विभाग के एसडीओ तृतीय कृष्ण गोपाल के नेतृत्व में टीम ने छापा मारा गया था. बिजली विभाग छापे से इलाके में हड़कंप मच गया. इस मामले में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता नवीन गौतम ने बताया कि बिजली विभाग उन इलाकों में छापेमारी कार्रवाई कर रही है, जहां बिजली चोरी की शिकायतें अधिक संख्या में आ रही हैं.

पूर्व मंत्री के बेटे आमिर अकील के खिलाफ FIR दर्ज (Video Credit- ETV Bharat)

इसी के चलते पूर्व मंत्री के बेटे के घर पर भी छापा मारा गया था. वहां बिजली चोरी पकड़ी गई. इस मामले में पूर्व मंत्री के बेटे आमिर अकील के खिलाफ विजिलेंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. इसके अलावा करीब दो लाख रुपये का भी जुर्माना लगाया गया.

ये भी पढ़ें-मिडिल क्लॉस के लिए घर लेने का मौका; MDA मेरठ में दे रहा 568 प्लॉट, 6 हाउसिंग प्रोजक्ट तैयार, जानिए डिटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details