राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पीटरसन रणथम्भौर में, परिवार सहित लिया सफारी का लुत्फ

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन परिवार सहित सवाई माधोपुर के रणथम्भौर पहुंचे और टाइगर सफारी का आनंद लिया.

पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन
पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (ETV Bharat Sawai Madhopur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

सवाई माधोपुर : रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में देसी-विदेशी पर्यटकों के आने का सिलसिला जारी है. रणथम्भौर अच्छी टाइगर साइटिंग के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है. इसी क्रम में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी परिवार सहित रणथम्भौर पहुंचे. उन्होंने परिवार सहित रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर बाघों की अठखेलियां देखी. रणथम्भौर नेशनल पार्क भ्रमण के दौरान उन्होंने बाघिन रिद्धि टी-124 व उसके शावकों को निहारा. बाघिन व शावकों की साइटिंग कर पूर्व क्रिकेटर और उनका परिवार रोमांचित नजर आया.

टाइगर सफारी का लुत्फ उठाया : क्रिकेटर केविन पीटरसन अपनी पत्नी जेसिका पीटरसन और बच्चे जॉन, ब्रेयान और ग्रेग के साथ रणथम्भौर भ्रमण पर पहुंचे. वे यहां एक पांच सितारा होटल में रुके हैं. उन्होंने परिवार सहित शुक्रवार शाम की पारी में रणथम्भौर में टाइगर सफारी का लुत्फ उठाया. इस दौरान उन्होंने रणथम्भौर के जोन संख्या तीन में भ्रमण कर बाघों की अठखेलियां देखी और रणथम्भौर की प्राकृतिक सुंदरता को निहारा.

पढ़ें.रणथंभौर नेशनल पार्क में पर्यटकों को हुए बाघिन रिद्धि और शावकों के दीदार, रोमांचित हुए टूरिस्ट

इस दौरान बाघिन रिद्धी टी-124 व उसके शावकों ने क्रिकेटर पीटरसन के परिवार को लगभग डेढ़ घंटे तक छकाया. बाघिन और शावक कभी झाड़ियों तो कभी जंगल में लुक्का छिपी खेलते रहे. आखिरकार बाघिन और शावक ने कुछ देर के लिए पीटरसन परिवार को अपनी झलक दिखाई, जिसे देखकर पीटरसन परिवार खासा उत्साहित दिखाई दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details