झारखंड

jharkhand

केसी वेणुगोपाल से मिले कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, वन नेशन-वन इलेक्शन को बताया डरे हुए प्रधानमंत्री का फैसला - Rajesh Thakur met KC Venugopal

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 18, 2024, 10:23 PM IST

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोला.

Rajesh Thakur
केसी वेणुगोपाल से और राजेश ठाकुर की मुलाकात (ईटीवी भारत)

रांची:झारखंड सरकार समन्वय समिति के सदस्य और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने आज दिल्ली में एआईसीसी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की. जम्मू कश्मीर में चुनाव प्रचार कर दिल्ली लौटे राजेश ठाकुर ने एआईसीसी संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल से मुलाकात के दौरान जम्मू कश्मीर में चल रहे विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की और उन्हें जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की स्थिति से अवगत कराया. राजेश ठाकुर ने पूरे जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के प्रति सकारात्मक सोच की जानकारी देते हुए उम्मीद जताई कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी.

राजेश ठाकुर द्वारा जारी वीडियो क्लिपिंग (ईटीवी भारत)

राजेश ठाकुर ने एक वीडियो क्लिपिंग भी जारी की है, जिसेमें उन्होंने मोदी कैबिनेट के 'वन नेशन वन इलेक्शन' का विरोध किया है. राजेश ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से देश और दुनिया में उनके नेता राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ी है, उससे भारतीय जनता पार्टी घबरा गई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ही लोगों से घिरे हुए हैं, उन्हें पता है कि अंदर क्या चल रहा है और सरकार कभी भी गिर सकती है. इसलिए वे वन नेशन वन इलेक्शन की बात कर रहे हैं.

झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में अपनी हार देखकर मतदान की तिथि बढ़ाने वाले भाजपा नेताओं ने जम्मू कश्मीर और हरियाणा में अपनी हार देखकर ही वन नेशन वन इलेक्शन का नारा दिया है. हाल ही में चुनाव के बाद देश के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी को 100 दिन बाद लगने लगा है कि मैं विफल हो गया हूं और जो भी निर्णय ले रहा हूं, उसे मुझे वापस लेना होगा. प्रधानमंत्री पूरी तरह से घबराहट में ऐसे निर्णय ले रहे हैं.

राजेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस संगठन काफी मजबूत है और इसका फायदा पार्टी को विधानसभा चुनाव में मिलेगा और पार्टी 2019 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details