बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, देर शाम घर से निकला.. फिर लौटा नहीं

गया में बनाकट पहाड़ी के पास से एक मछली व्यवसायी का शव मिला है. उसकी गर्दन पर 2 गोली मारी गई है.

Murder In Gaya
गया में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

गया: बिहार के गया में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. एक के बाद एक बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है. इसी कड़ी में जिले के आमस थाना क्षेत्र के सिहुली गांव के पास बनकट पहाड़ी पर अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या:मृतक की पहचान 27 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में की गई है, जो चंडी स्थान का रहने वाला था. वह मछली का व्यवसाय करता था. प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर शाम वह किसी काम से निकला था, लेकिन फिर वह वापस नहीं लौटा.

गर्दन पर मारी गई दो गोली: मंगलवार को अहले सुबह पुलिस ने बनाकट पहाड़ी के पास से उसका शव बरामद किया है. उसकी गर्दन पर 2 गोली मारी गई है. मौके से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शक के आधार पर लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं परिजनों को भी घटना के पीछे कारण समझ नहीं आ रहा.

"युवक का शव बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है. जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी."- शैलेश कुमार,शैलेश कुमार

ये भी पढ़ें

पटना में होटल संचालक को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत, फिल्मों से भी लेट से पहुंची पुलिस

गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या, घर से बुलाकर अपराधियों ने मार दी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details