बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान में बदमाशों का आतंक, बालू-सीमेंट की दुकान पर 6 राउंड फायरिंग, मजदूर को लगी गोली

सिवान में बदमाशों ने सीमेंट-बालू की दुकान पर 6 राउंड गोलीबारी की है. इस घटना में एक मजदूर को गोली लगी है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

FIRING IN SIWAN
सिवान में फायरिंग (ETV Bharat)

सिवान: बिहार के सिवान में गोलीबारी की घटना सामने आई है. सीमेंट-बालू की दुकान पर बदमासों ने 6 राउंड फायरिंग की है. इस घटना में एक मजदूर घायल हो गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर मोहल्ले की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अर्जुन यादव की बालू-सीमेंट की दुकान है. रोज की तरह सभी दुकान बंद कर रहे थे तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने आकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

फायरिंग में मजदूर को लगी गोली: अचानक हुई गोलीबारी से आसपास के लोगों में भगदड़ मच गयी. दुकान बंद कर रहे एक मजदूर को हांथ में गोली लग गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया. घायल की पहचान शहर के सूरापुर गांव निवासी देव चंद मांझी के रूप के रूप में हुई है.

बदमाशों ने 6 राउंड चलाई गोलियां: बता दें कि नगर थाना प्रभारी राजू कुमार के पदभार संभालने के पहले ही दिन अपराधियों ने गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम देकर खुली चुनौती दी है. लक्ष्मीपुर निवासी अर्जुन यादव की सीमेंट की दुकान काफी फेमस मानी जाती है. कुछ महीने पहले 22 कट्ठा जमीन मामले में भी अर्जुन यादव का नाम सामने आया था जिसमें बाउंड्रीवॉल निर्माण के दौरान गोलियां चली थी.

पहले भी जमीन विवाद में हुई फायरिंग: बताया जा रहा है कि जमीन को अभिषेक उर्फ जिम्मी ने अर्जुन यादव के नाम एग्रीमेंट किया था. दूसरे पक्ष का भी उसी प्लॉट के आसपास जमीन थी. जिसमे मापी के दोरान गोलीबारी हुई थी. अब एक बार फिर इस तरह दुकान पर 6 राउंड गोलीबारी किसी बड़ी घटना का संकेत भी हो सकता है. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर नगर थाना प्रभारी राजू कुमार ने कहा कि घटना की छानबीन की जा रही है.

"गोलीबारी की सूचना मिली थी. टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है. जख्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."-राजू कुमार नगर थाना प्रभारी

पढ़ें-सिवान में फिजिक्स के टीचर को अपराधियों ने मारी गोली, कोचिंग पढ़ाकर लौट रहे थे गोपालगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details